- Advertisement -

एथलेटिक्स और खेलकूद स्पर्धा में मंडी ओवर ऑल चैंपियन, कांगड़ा रनरअप 

0

- Advertisement -

कुल्लू। ढालपुर मैदान में 27वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मंडी जिला ऑवर ऑल चैंपियन रहा है।  वहीं, कांगड़ा जिला ने रनरअप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। राष्ट्रीय स्तर  के पदक विजेता मंडी के सावन बरवाल, ऊना के अनिकेश चौधरी और चंबा की कनीनो ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मेडल हासिल किए। प्रतियोगिता का समापन आज हुआ। इस मौके पर युवा सेवा एवं खेल विभाग की अतिरिक्त निदेशक सुमन रावत मेहता मुख्यातिथि रहीं।
प्रतियोगिता में 10 जिला के करीब 450 एथलेटिक्स  खिलाड़ियों ने भाग लिया और विभिन्न आयु वर्ग में 40 इवेंट में 240 मेडलों के लिए खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। प्रतियोगिता में अंडर-14, 16,19 और 20 वर्ष के आयु वर्गों  में विभिन्न दूरियों की दौड़ स्पर्धाओं के साथ-साथ लंबी कूद, गोला फैंक और अन्य स्पर्धाएं भी करवाई गईं। इससे पहले जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष गौरव भारद्वाज ने सुमन रावत मेहता का कुल्लवी शॉल टोपी से भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर मॉर्सिस इलेक्ट्रोनिक कंपनी के डायरेक्टर अभिषेक सूद ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की और विजेता खिलाड़ियों को मॉर्सिस इलेक्ट्रिक कंपनी के हॉम एप्लाइंसिस के पंखे और प्रेस भेंट कीं।
एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष डॉक्टर गौरव भारद्वाज ने बताया कि कुल्लू जिला में सिंथेटिक ट्रैक की मांग खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से रखी है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि ढालपुर मैदान को छोड़कर किसी दूसरे स्थान पर खेल मैदान का निर्माण होगा। जहां पर एक साथ कई खेलों के खिलाड़ियों को सुविधाएं मिलेगी। 

- Advertisement -

%d bloggers like this: