Advertisements

MC Election: 34 वार्डों के लिए दाखिल सभी 154 नामांकन सही

0

- Advertisement -

MC Election : शिमला। MC Election को लेकर 34 वार्डों के लिए दाखिल सभी नामांकन पत्र सही पाए गए हैं। नामांकन भरने की अवधि पूरी होने के बाद आज नामांकनों की जांच की गई। जांच में सभी के सभी 154 नामांकन सही पाए गए। अब कल नाम वापसी का दिन है।

जाखू तथा अप्पर ढली में सीधा मुकाबला

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त शिमला रोहन चंद ठाकुर ने आज यहां बताया कि शिमला नगर निगम पार्षद चुनाव के लिए 34 वार्डो के लिए भरे गए 154 नामांकन पत्रों की आज की गई जांच में सभी नामांकन सही पाए गए हैं।  उन्होंने बताया कि जाखू तथा अप्पर ढली के वार्डो से केवल दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए, जबकि कृष्णानगर वार्ड से कुल नौ प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

चुनाव की रिहर्सल कल

जिला निर्वाचन अधिकारी रोहन चंद ठाकुर ने आज यहां बताया कि 16 जून को होने वाले नगर निगम चुनावो की पूर्व तैयारियों की पहली रिर्हसल 7 जून को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर तथा राजकीय कन्या महाविद्यालय में प्रातः 10 बजे से शुरू होगी। उन्होंने नगर निगम चुनाव के लिए तैनात समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों को इस रिहर्सल में सुनिश्चित तौर पर आने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी या कर्मचारी रिहर्सल में नहीं आता है उसके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें  : Dhumal का पलटवारः Congress व Virbhadra कटी पतंग
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: