Advertisements

मां-भाई मजदूरी को गए और 15 साल के Rahul ने फंदा लगाकर दे दी जान

Minor committed suicide: Poanta से बद्रीपुर चौक में सुबह सवेरे पेश आया मामला, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

Minor committed suicide: पांवटा साहिब। चार महीने पहले बाप की मौत और आज  15 साल के बेटे ने फंदा लगाकर दे दी जान। मामला Paonta Sahib का है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक प्रवासी नाबालिग ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि राहुल (15) पुत्र रामू सिंह निवासी भागलपुर, Bihar का रहने वाला था। रविवार करीब 9 बजे उसने बद्रीपुर चौक के समीप किराए के घर पर यह खौफनाक कदम उठाया।
Minor committed suicideइस दौरान उसकी मां रोजाना की तरह लोगों के यहां साफ-सफाई का काम करने गई हुई थी तथा उसके दोनों भाई दिहाड़ी लगाने बाहर गए हुए थे। जब मकान मालिक ने घर से निकलते वक्त खिड़की से देखा तो राहुल पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद वह उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले आया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि राहुल के युवक के पिता की 4 माह पहले ही मौत हुई थी।
उसके बाद वह अपने दोनों भाइयों के साथ मजदूरी करता था तथा उनकी मां आसपास के घरों में साफ-सफाई कर रोजी रोटी कमाते थे। उधर, मौके पर पहुंचकर Police ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि नाबालिग ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया। मामले की पुष्टि DSP पांवटा प्रमोद चौहान ने की है।

 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: