- Advertisement -

होशियारपुर दवाई लेने गई महिला लापता

भाई ने पुलिस में अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई

0

- Advertisement -

दौलतपुर चौक। सलोह बैरी गांव की एक महिला रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई है। महिला होशियारपुर में दवाई लेने गई थी, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी। परिजनों द्वारा काफी तलाश करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लापता महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल की प्रभारी बताई जा रही हैं। लापता महिला के भाई ने पुलिस में अपनी बहन की गुमशुदगी के संबंध में शिकायत सौंपी है।

जानकारी के अुनसार डंगोह खास निवासी गुलशन कुमार ने पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बहन कंचन वीरवार को रूटीन दवाई के लिए सुबह छह बजे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल गई थी। लेकिन, वापस नहीं आई। गुलशन कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन का सब जगह पता किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। यहां तक लुधियाना में काम करने वाले कंचन के पति ने भी उसे हर जगह ढूंढा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

गुलशन ने बताया कि उसकी बहन की शादी 18 वर्ष पूर्व सलोह बैरी निवासी बलबीर सिंह के साथ हुई थी। वह एक निजी स्कूल में बतौर प्रभारी कार्यरत हैं। उधर, चौकी प्रभारी राजेंद्र पठानिया ने बताया कि उक्त महिला के लापता होने की शिकायत उन्हें मिली है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: