विक्रमादित्य बोले, BJP की तरह कांगड़ा युवती मर्डर मामले में नहीं करेंगे राजनीति, पर लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

377

- Advertisement -

शिमला। कांगड़ा में बीस वर्षीय युवती के मर्डर मामले में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कोटखाई गुड़िया रेप मर्डर मामले में पूर्व सरकार पर आरोप लगाने और सड़कों पर आंदोलन को हवा देने वाली बीजेपी की तरह कांग्रेस राजनीति नहीं करेगी। लेकिन, महिला सुरक्षा और इस मामले में लापरवाही सामने आने पर कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा करेगी। उन्होंने जंजैहली विवाद का समाधान होने की भी उम्मीद जताई है।

विक्रमादित्य ने राज्य में बिगड़ रही कानून-व्यवस्था पर कहा कि पूर्व सरकार ने इस पर नकेल कसी थी। पूर्व सरकार के समय में गुड़िया कांड के मामले पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और फिर लोगों की मांग पर मामला सीबीआई को भेजा था। उन्होंने कहा कि अब कांगड़ा जिले में इस तरह का मामला सामने आया है। कांगड़ा में एक युवती की जघन्य हत्या पर दुख जताते हुए उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी घटना पर राजनीति नहीं करना चाहती, लेकिन उसकी मांग है कि दोषियों पर जल्द कार्रवाई हो और जो लोगों में आक्रोश है, उसे भी समझना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने जंजैहली में लोगों के हित में एसडीएम कार्यालय खोला था। इसके साथ साथ छतरी में सब तहसील भी खोली थी। लेकिन अब कोर्ट ने इस पर फैसला दिया है। ऐसे में सीएम जयराम ठाकुर को इस पर गंभीरता से कोई कदम उठाना चाहिए। उनका कहना था कि कांग्रेस इस मामले पर कोई राजनीति नहीं करना चाहती, लेकिन सरकार को लोगों की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: