- Advertisement -

साइकिल सवार मां-बेटी को Truck ने कुचला, 20 फीट तक घसीटते ले गया, गुस्साई भीड़ ने फूंका वाहन

Mother And Daughter Crush by Truck Mother Dead Haryana

0

- Advertisement -

यमुनानगर। हरियाणा के माणकपुर में पांवटा साहिब हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां एक ट्रक ने साइकिल पर जा रही मां-बेटी को कुचल दिया डाला और ट्रक मां को लगभग 20 फीट तक घसीटते ले गया। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक को आग लगा दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से दूर किया और आग बुझवाई। आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 7 बजे यमुनानगर बस स्टैंड से 4 किलोमीटर दूर माणकपुर इलाके में पांवटा साहिब हाईवे पर बिंदु (40) अपनी बेटी कोमल (14) के साथ साइकिल पर सवार होकर जा रही थी। कोमल स्कूल में जा रही थी, जबकि बिंदु फैक्ट्री में लेबर का काम करने जा रही थी। इसी दौरान छछरौली की तरफ से आ रहे बजरी से भरे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। ट्रक बिंदु को लगभग 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं कोमल गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसा हुआ देख आसपास के लोग जुट गए। उन्होंने पहले हंगामा किया और फिर ट्रक में तेल डालकर आग लगा दी। पुलिस को मामले की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा। सदर थाना जगाधरी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि उन्होंने आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है वहीं मृतका बिंदु का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: