Agnihotri का वार : Project रुकवाने की राजनीति करते हैं Anurag

4

- Advertisement -

Mukesh Agnihotri : ऊना। उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने स्वां तटीकरण को लेकर दिए गए बयान के लिए सांसद अनुराग ठाकुर को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में अपने संबंधों का इस्तेमाल करके राजनीतिक कारणों से इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की फंडिंग को रुकवाया है।

  • रथयात्रा फ्लाप होने की टीस व गुस्सा बीजेपी नेताओं के भाषणों में झलक रहा

अब अनुराग इस प्रोजेक्ट के अधर में लटक जाने का ठीकरा प्रदेश सरकार के सिर फोड़ रहे हैं आज यहां जारी एक बयान में उद्योग मंत्री ने कहा कि अनुराग ठाकुर सांसद धर्म निभाने के बजाए चल रहे प्रोजेक्टों को रुकवाने की राजनीति करते हैं।

उन्होंने कहा सांसद अनुराग ठाकुर इस हकीकत पर पर्दा नहीं डाल सकते कि पूर्व यूपीए सरकार के समय सीएम वीरभद्र सिंह के प्रयासों से ऊना जिला में स्वां की सभी सहायक खड्डों के तटीकरण के लिए 922 करोड़ रुपए का यह प्रोजेक्ट मंजूर हुआ था। इस प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन से ऊना जिला को देश का ऐसा पहला जिला बनने का गौरव हासिल होना था जहां सभी खड्डे चैनलाइज हो जाने से लोग बाढ़ के खौफ से हमेशा के लिए मुक्त हो जाते। उन्होंने कहा देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी मंजूर हुए प्रोजेक्ट को रुकवा दिया गया हो।

HP CongressMukesh Agnihotri : देश में केवल क्रिकेट माफिया सक्रिय

उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर आज माफिया की बात कर रहे हैं ,लेकिन देश में एक ही माफिया सक्रिय है और वह क्रिकेट माफिया है। सांसद अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाई गई फटकार से नसीहत लेनी चाहिए और सुप्रीम कोर्ट जाकर बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। उद्योग मंत्री ने कहा कि रथ यात्रा में जो चेहरे चल रहे थे उन्हें हरोली की जनता बखूबी जानती है उन्होंने तंज कसते हुए कहा की माफिया को अपने अंग संग लेकर यात्रा निकालने वाले हम पर क्या आरोप लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इनके प्रमाणपत्र की उन्हें जरूरत नहीं है और 3 महीने में हैसियत सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें : Ganesh बोले : निर्भया कांड से कम नहीं कोटखाई की घटना

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: