Advertisements

सौतेली मां साधना के निशाने पर Akhilesh Yadav

0

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव से एेन पहले समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह के घर छिड़ी पारिवारिक जंग अब चुनाव के आखिरी दौर में एक बार फिर मुंह उठा रही है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। साधना यादव  ने कहा कि अखिलेश बागी हो जाएंगे ऐसा सोचा नहीं था। उन्होंने कहा कि शिवपाल का बहुत अपमान हुआ है, जो नहीं होना चाहिए था। उन्होंने मुलायम के न चाहने से खुद तो राजनीति में आने से इनकार किया, लेकिन कहा कि चाहती हैं कि उनका बेटा प्रतीक यादव राजनीति में आकर सांसद बने।

  • बागी तेवरों पर मुलायम की दूसरी पत्नी ने खोला मोर्चा 
  • बेटे प्रतीक को नेता बनाने की हसरत

साधना यादव  ने कहा कि परिवार में जो हुआ उसका अफसोस है, मैं समाजसेवा करना चाहती हूं उन्होंने कहा कि अखिलेश को कभी सौतेला बेटा नहीं माना, अखिलेश ने कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया। मीडिया से अकसर दूरी बना कर रहने वाली साधना यादव ने कहा कि वे सामने आना चाहती थीं, लेकिन नेताजी नहीं आने देते थे।

 साथ ही उन्होंने कहा कि वे समाजसेवा खुलकर करना चाहती हैं। मुलायम परिवार की कलह पर भी उन्होंने बेबाक टिप्पणी की। साधना यादव ने कहा कि उनके घर की लड़ाई किसी से नहीं बल्कि वक्त ने करवाई। इससे पहले कुनबे के लोग बाहरी का नाम लेकर अमर सिंह पर निशाना साधते रहे हैं। हालांकि, साधना यादव ने यह जरूर माना कि कुनबे की कलह का असर चुनाव पर जरूर पड़ेगा।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: