Sidhu ने थामा हाथ, Rahul रहे मौजूद

760

- Advertisement -

दिल्ली। लंबी अटकलों के बीच नवजोत सिंह Sidhu ने आखिर कांग्रेस का हाथ थाम ही लिया। इस अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहे। उम्मीद जताई जा रही है कि Sidhu अमतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे।

  • पंजाब में विधानसभा चुनाव के चल रहे दौर के बीच Sidhu के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें तो कई दिनों से आ रही थी पर आज इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान हो ही गया।

Sidhu ने बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद अपनी एक पार्टी बनाई थी पर उसके कुछ ही दिनों के भीतर Sidhu के साथ वाले भी जाते रहे तो वह अब खुद भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। Sidhu के बारे में पिछले करीब चार माह से कई तरह की अटकलें लगती रही हैं,अब जाकर उनके कांग्रेस में शामिल होने से सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

पार्टी प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद नवजोत सिंह sibhu कांग्रेस में शामिल हो गए। इससे पहले sidhu की पत्‍नी नवजोत कौर अलावा परगट सिंह भी पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

पार्टी के ट्विटर हैंडल पर लिखे पोस्ट में अपने बयान में उन्होंने कहा, ‘सीधी सपाट बात करने और हास्य विनोद के साथ राष्ट्रवाद के लिए विचारधारात्मक प्रतिबद्धता के लिए जाने पहचाने जाने वाले sidhu के पार्टी में आने से निश्चित तौर पर पंजाब एवं अन्यत्र कांग्रेस पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह sidhu  के कांग्रेस में शामिल होने की संभावनाएं काफी ज्‍यादा थी। यह संभावनाएं बीते 7 दिसंबर को ज्यादा प्रबल दिखीं, जब पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह ने घोषणा की कि उनकी भाजपा के पूर्व सांसद से मुलाकात हुई है और वह पार्टी को समर्थन देने के ‘इच्छुक’ हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: