Advertisements

नेहा कक्कड़ को जन्मदिन पर मिला कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

Neha kakkar birthday celebrations

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्मदिन इस बार बहुत खास रहा। नेहा के कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली ने उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। हिमांश ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया, लेकिन इससे भी बड़ा सरप्राइज उन्हे किसी और ने दिया। नेहा इन दिनों अनु मलिक और विशाल ददलानी के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ से बतौर जज जुड़ी हुई हैं। जन्मदिन के मौके पर शो के सेट पर अनु मलिक और विशाल ददलानी ने नेहा को ऐसा डरावना सरप्राइज दिया, जिसे वह कभी भूल नहीं पाएंगी।

इंडियल आइडल के सेट पर नेहा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। अनु और विशाल खासतौर पर नेहा के लिए केक लेकर आए और उन्हें गिफ्ट किया, लेकिन जैसे ही नेहा ने केक को खोला वह डर के मारे चिल्लाने लगी। दरअसल, उस केक में प्लास्टिक की छिपकली चिपकी हुई थी, जिसे देखकर नेहा घबरा गईं। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने को-जजेस अनु मलिक और विशाल ददलानी की इस मजाकिया हरकत की सराहना भी की।

 

नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी। उसके बाद वे ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज भी बनीं। 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम ‘नेहा- द रॉक स्टार’ लॉन्च की थी, लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए। इसके बाद बॉलीवुड में भी नेहा ने कई बेहतरीन गाने गाए हैं।

 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: