Advertisements
Browsing Category

आस-पड़ोस

आस-पड़ोस News

इंटरकास्ट मैरिज पर निकाली रंजिश, घर में घुसकर परिजनों से की मारपीट, एक की मौत

सत्यवान की शादी से उनके पड़ोस में रहने वाले धानक जाति के कुछ युवक रंजिश पाले हुए थे। हालांकि उनका लड़की से कोई संबंध नहीं था, वे बिना बात जातिगत रंजिश रखे हुए थे।

पुलिस की पीसीआर पर बदमाशों का हमला, अज्ञात बदमाश फायरिंग कर फरार

जब पुलिस पीसीआर, मारूति कार के पास गई तो कार सवार बदमाशों ने पीसीआर पर फायरिंग कर दी। कर्मचारी बड़ी मुश्किल से बचे, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सीवर में मिली लापता युवक की बॉडी, हत्या का मामला दर्ज 

गांव सुठाणी के निवासी एक युवक की बॉडी दिल्ली-जयपुर हाइवे के पास एक सीवर से मिली है। युवक मंगलवार से लापता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

गाड़ियों में रिफ्लेक्टर और रियर मार्किंग प्लेट जरूर लगवाएं

परिवहन विभाग ने केन्द्रीय मोटर वाहन नियम 1989 के नियम 104 के तहत सभी वाहनों पर निर्धारित मापदण्ड के अनुरूप रिफ्लेक्टर और रियर मार्किंग प्लेट लगाना अनिवार्य किया गया है।

बकाया सम्पति कर जमा करवाने पर ब्याज पर मिलेगी शत-प्रतिशत छूट 

शहर के लोग अगर 30 जून तक संपत्ति का बकाया कर अदा कर देते हैं तो उन्हें ब्याज में सौ-फीसदी की छूट मिलेगी। नगर निगम के आयुक्त धर्मबीर सिंह ने ये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बकाया सम्पत्ति कर जमा करवाने की तारीख 30 जून तक बढ़ा दी गई है। 

पेड़ लगाने पर छात्रों को मिलेंगे 50 रुपए, जानिए किस राज्य में लागू हो रही ये योजना

इस योजना के तहत छठी से बारहवीं कक्षा के सरकारी और निजी स्कूल के छात्रों को तीन वर्ष तक हर छह माह पर उनके द्वारा लगाए प्रत्येक पेड़ के लिए 50 रुपए दिए जाएंगे।

- Advertisement -

हरियाणा सरकार का फरमान : ‘माननीय’ आएं तो खड़े होकर आवभगत करें बाबू

हरियाणा सरकार ने आदेश जारी किया है कि जब भी कोई 'माननीय' सांसद अपने इलाके में दौरे पर आए तो बाबुओं को खड़े होकर उनकी आवभगत करनी होगी।

अवैध संबंधों की बलि चढ़ी वृद्धा, बहू के प्रेमी ने की हत्या

पुलिस ने उसी आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की और फिर मोबाइल के जरिए ही धारूहेडा वार्ड नंबर-7 निवासी लक्ष्मण व मदन लाल को काबू किया गया। और पूछताछ की गई तो बुजुर्ग महिला की बहू की करतूत भी उजागर हो गई। 

- Advertisement -

नशे की लत ने ली एएसआई के बेटे की जान

अल्पेश ने ज्यादा डोज ले ली, जिससे उसकी मौत हो गई। दोस्त ने मामले की सूचना उसके परिजनों को दी। वहीं, पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।