Advertisements
Browsing Category

आस-पड़ोस

आस-पड़ोस News

शराब पिला Rape करता था सौतेला बाप, बच्ची ने पड़ोसन को बताई आपबीती

पंजाब के Batala शहर में एक नाबालिग के साथ सौतेला बाप द्वारा एक साल से Rape करने का मामला सामना आया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति नाबालिग को जबरन शराब पिलाता था और फिर उसके साथ Rape करता था।

- Advertisement -

दुकान पर सामान लेने गई 6 साल की बच्ची से किया Rape, लोगों ने जमकर पीटा, किया Police के हवाले

Faridabad में एक 6 साल की बच्ची के साथ Rape का मामला सामने आया है। हालांकि बच्ची की चीख सुन लोग वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़ कर उसकी खूब धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

- Advertisement -

Nadda से मुलाकात के बाद Manohar Lal बोले, हर District में खुलेगा Medical College

Haryana के करनाल में चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय व जींद में चिकित्सा महाविद्यालय स्थापित करने के लिए केन्द्र ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड द्वारा प्रदेश को पर्याप्त वित्तीय सहायता प्रदान किए जाने की सैद्धांतिक स्वीकृति प्रदान कर दी है। इसके अलावा महेंद्रगढ़ जिला के खोरियावास गांव में एक चिकित्सा महाविद्यालय भी स्थापित किया जाएगा।

Rohtak में बैग से मिला बच्ची का शव, हाथ का पंजा भी गायब

बताया जा रहा है कि बच्‍ची के लाश को बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया गया था। जानकारी के अनुसार रोहतक के टिटौली गांव के खेतों की नहर से 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है।

Commonwealth Games में Gold Medal विजेता खिलाड़ी को Haryana Government देगी डेढ़ करोड़

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कॉस्ट में आयोजित किए गए Commonwealth Games-2018 में Gold Medal विजेता खिलाड़ी को Haryana Government 1.5 करोड़ रुपए, रजत पदक विजेता खिलाड़ी को 75 लाख रुपए तथा कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी को 50 लाख रुपए की राशि से पुरस्कृत करेगी।

- Advertisement -

Murder: शराब पीने से मना किया तो दोस्तों ने पीट-पीटकर उतार डाला मौत के घाट

शराब पीकर जान गंवाने वाले तो बहुत सुने होंगे लेकिन Alcohol न पीकर जान गंवाने का मामला शायद ही सुना हो। दोस्तों की महफिल जमी थी, जाम छलक रहे थे 36 साल के भोपाल ने शराब पीने से मना कर दिया तो दोस्तों ने उससे उसकी जिंदगी ही छीन ली।