Advertisements
Browsing Category

Breaking News

Chamba में एक किलो 672 ग्राम Charas सहित एक गिरफ्तार

जिला चंबा की एसआईयू की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक किलो 672 ग्राम चरस की खेप सहित तस्कर को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चरस तस्कर के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर...

Mandi की प्रिया व Paonta की कनिका Hockey India Team के प्रशिक्षण के लिए चुनी गई

प्रदेश की दो महिला खिलाड़ी Hockey India की ओर से राष्ट्रीय टीम के प्रशिक्षण के लिए चुनी गई हुई हैं। Hockey Him Academy के सचिव वेद प्रकाश शर्मा को भेजे गए पत्र में हॉकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरके श्रीवास्तव ने प्रिया व कनिका राज के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में चयन की सूचना दी है।

घनारी में पशुशाला जल कर हुई राख, गाय व बछड़ा भी जले

विस क्षेत्र गगरेट के घनारी गांव के एक पशुशाला में अचानक आग लग गई। पशुशाला में बंधे एक गाय व बछड़े की जिंदा मौत हो गई, जबकि पशुशाला (Cattle Shed) में बंधी एक अन्य भैंस 80 प्रतिशत झुलस गई है।

- Advertisement -

Gwalior से धरा महिला से दुराचार का आरोपी, घुमारवीं में अश्लील मैसेज भेजने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

शिमला। पुलिस ने महिला से दुराचार के आरोपी को Gwalior (MP) से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज शिमला लाया गया है और 23 तारीख को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

राजगढ़ में गहरी खाई में गिरी Maruti, शादी समारोह से लौट रहे तीन घायल

उपमंडल राजगढ़ में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल राजगढ़ में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उधर...

काट कर घर के बरामदे में रखी गेहूं में लगी आग को बुझाते एक झुलसा, UNA रेफर

बंगाणा उपमंडल अप्पर धुंदला में हुई घटना के दौरान एक व्यक्ति गेंहू के गट्ठों को आग से बचाते वक्त बुरी तरह झुलस गया। घायल की पहचान धुंदला निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद फौरन उसे उपचार के लिए बंगाणा अस्पताल लाया गया...

- Advertisement -

Table Tennis Tournament: तमिलनाडु, Jammu And Kashmir ने जीता Gold, Himachal, Punjab को ब्रॉन्ज करना पड़ा संतोष

National Table Tennis Tournament में छात्र वर्ग में Tamilnadu व Jammu and Kashmir ने Gold मेडल जीता है। कर्नाटक व उत्तराखंड को सिल्वर मेडल मिला है। वहीं, हिमाचल व पंजाब को ब्रॉन्ज मेडल से संतोष करना पड़ा है। वहीं, छात्रा वर्ग में भी...

Lok Sabha Election को UNA BJP तैयार, बैठक कर बनाई रणनीति, सत्ती रहे मौजूद

ऊना। Lok Sabha Election के लिए UNA BJP ने कमर कस ली है। कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के थानाकलां में हुई UNA BJP की बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर मंत्रणा की गई।

Clean Shimla-Green Shimla : स्वच्छता अभियान को उठाया झाड़ू, जाखू का जंगल चकाचक

Earth Day पर शिमला को चमकाने के लिए SFD इकाई ने झाडू उठाया है। क्लीन शिमला-ग्रीन शिमला अभियान के तहत छेड़े गए सफाई अभियान में जाखू के जंगल और Shimla शहर को साफ किया गया है।

- Advertisement -

Bilaspur में 19.30 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) के साथ 3 Arrest

जिला में हेरोइन (चिट्टा) के साथ तीन युवक अलग-अलग जगह पकड़े गए हैं। Police ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार जिला Bilaspur के तहत आते थाना कोट पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है।