Advertisements
Browsing Category

Breaking News

दहेज की मांग पर विवाहिता से मारपीट

स्वारघाट के तहत आने वाली ग्राम पंचायत री के गांव डडवाल में दहेज उत्पीड़न का माामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मझेड़ की युवती की शादी दो माह 9 मई को हुई थी। कुछ दिनों बाद उसके पति ने दहेज के लिए मारपीट करनी शुरू कर दी...

60 किलो की पोशाक पहन गगन ने किया तनूरा नृत्य

अपने विशेष तनूरा नृत्य के बल पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुके देहरादून के निवासी गगन दीप शर्मा ने बताया कि गोल-गोल धूमकर 40 मिनट तक तनूरा नृत्य करने का रिकॉर्ड  उनके नाम है।

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत आज इस जिला में पहुंचे हैं नड्डा 

नड्डा ने सुबह सबसे पहले  पूर्व उपनिदेशक शिक्षा एवं राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित प्राध्यापक तारा चंद ठाकुर, डीजीपी (बीएसएफ) टशी दावा, भाषा एवं संस्कृति विभाग से सेवानिवृत्त मौलू राम ठाकुर से मुलाकात की और केंद्र सरकार की उपलब्धियों भरी बुकलेट सौंपी।

- Advertisement -

नाहन-कुमारहट्टी एनएच पर टला हादसा, बाल-बाल बचा बाइक सवार

ओवरटेक करने से पहले ही दोनों बसों के बीच में बाइक सवार शौकीन मिर्जा निवासी धौलाकुआं फंसकर गिर गया। बाइक सवार को इस हादसे में मामूली चोटें आई हैं।

अब प्राइमरी स्कूल का रिज़ल्ट देखिए अपने मोबाइल पर 

अभी 15 हजाऱ स्कूलों का रिज़ल्ट डैशबोर्ड पर डाला गया है। जिसमें अभी इस वर्ष के प्राइमरी स्कूल के रिज़ल्ट में सिरमौर का प्रदर्शन बेेहतर नहीं रहा है।

जज्बे को सलाम : नशे के खिलाफ दौड़े 85 साल के पूर्व DGP रती राम

रती राम का कहना है कि हमारा हिमाचल नशा मुक्त होना चाहिए, इस दौड़ से मैं युवाओं को यही संदेश देना चाहता हूं। आजकल की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में जा रही है।