- Advertisement -

Browsing Category

Breaking News

एचआरटीसी के चालक ने बुजुर्ग के साथ की बदसलूकी

सुंदरनगर में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के साथ परिवहन निगम के चालक द्वारा बदसलूकी व न्यूनतम निर्धारित किराए से अधिक किराया वसूलने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

सवालः गहने, पैसे, कपड़े, आधार कार्ड लेकर घर से क्यों निकली लापता महिला

उपमंडल के दुलैहड़ में मंगलवार को लापता हुई महिला और ढाई साल की बच्ची के केस में नया मोड़ आ गया है। पुलिस छानबीन में पता चला है कि...

पीरनिगाह में माथा टेकने आए पंजाब के श्रद्धालु ने निगला जहर

उत्तरी भारत के धार्मिक स्थल पीरनिगाह में माथा टेकने पहुंचे पंजाब के एक श्रद्धालु ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। श्रद्धालु की हालत...

- Advertisement -

सिरमौरः पहले रास्ते और फिर कमरे में युवती से छेड़छाड़, दो पर केस

औद्योगिक नगरी कालाअंब में दो युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ की है। युवती का आरोप है कि पहले युवकों ने बीच रास्ते में छेड़छाड़ की और फिर बाद में कमरे में भी ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

कन्‍या पूजन के बाद जरूर करवाएं चंडी हवन, पूरी होगी हर मनोकामना

नवरात्र में अष्‍टमी और नवमी पर हवन आदि करवाना बहुत शुभ माना जाता है। मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए और सुख शांति के लिए लोग घरों में चंडी हवन करवाते हैं।

दुर्गाष्टमी पर उमड़ा आस्था का सैलाब, मां के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

दुर्गाष्टमी के अवसर प्रदेश भर के मंदिरों में सुबह से ही भक्तों का तांता लगा रहा है। ज्वालीमुखी, बज्रेश्वरी, चिंतपूर्णी, चामुंडा और श्रीनयनादेवी सहित अन्य मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

- Advertisement -

पीईटी पोस्ट कोड 571: परीक्षार्थियों ने दी 3 दिन में रिजल्ट जारी करने की चेतावनी

परीक्षार्थियों ने अगले 3 दिन में पीईटी पोस्ट कोड 571 का रिजल्ट जारी करने की चेतावनी दी है। परीक्षाथियों का यह भी कहना है कि अगर उसके बाद रिजल्ट जारी नहीं किया गया तो वे हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के बाहर धरने पर बैठेंगे।

यहां दांतों से काट कर मसाज करती है महिला, जानिए पूरा मामला

दुनिया में कई तरीके की बॉडी मसाज किया जाता है जिससे शरीर की थकान दूर हो जाती है। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एक महिला अपने दांतों से काट कर मसाज करती है।

पेंशन बहाली की मांग को लेकर सांसद के घर उपवास रखेंगे कर्मचारी

महासंघ के जिला अध्यक्ष सुनील तोमर की अध्यक्षता में हुई बैठक में बताया गया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए 28 अक्टूबर को जिला और ब्लॉक कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी उपवास रखेंगे।

- Advertisement -

बड़ा फैसला – बिजली बोर्ड में होंगी भर्तियां, 30 प्रतिशत स्टाफ एनजेवीएन को रखना होगा

इस मसले पर प्रदेश सरकार और एसजेवीएन के बीच एग्रीमेंट हुआ है। नियुक्तियां इसी के आधार पर की जाएंगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 30 प्रतिशत की शर्त असिस्टेंट इंजीनियर स्तर के लिए लागू की गई है।