- Advertisement -

Browsing Category

विशेष

breaking-news

नौकरी गई तो फिक्र न करें, सरकार आपके बैंक खाते में जमा कराएगी पैसा

आप जहां नौकरी करते हैं, वहां मान लीजिए कि छंटनी हो जाए और आपकी जॉब चली जाए। ऐसे में अब घबराएं नहीं, क्योंकि सरकार आपकी नौकरी चले जाने के बाद भी आपको पैसे देगी।

अक्टूबर से पहले करा लें गाड़ी में यह काम, वरना होगी जेल

परिवहन विभाग के अनुसार अगर आपने 13 अक्टूबर, 2018 से पहले अपने गाड़ियों में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं लगाते हैं तो ट्रैफिक पुलिस वाले आप पर 500 रुपए का जुर्माना और फिर 3 महीने की जेल की सजा कर सकते हैं।

मछली ने पानी में नहा रहे लड़के का प्राइवेट पार्ट पकड़ा, काटकर कराया आजाद

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि समुद्र मे नहा रहा था कि युवक का प्राइवेट पार्ट एक मछली की पूंछ में उलझ गया। मछली के कांटेदार होने की वजह से लड़के को काफी दर्द का समाना करना पड़ा।

- Advertisement -

इस बंदर को लगी है गजब की लत, बाइकों से चुराकर पीता है पेट्रोल

असल में यह बंदर हरियाणा के पानीपत में है जिसे पेट्रोल पीने का शौक है। यह बंदर दिनभर इसी फिराक मे रहता है कि कब कोई गाड़ी छोड़कर जाए और वह जाकर पेट्रोल गटक ले।

सिंगिंग विलेज : पहाड़ों पर बसे इस गांव में सीटी बजाकर बात करते हैं लोग, जानें पूरा मामला

पहाड़ियों पर बसे इस गांव के लोग अपने बच्चों के लिए शुरू से ही एक स्पेशल संगीत तैयार करते हैं। वे उन्हें कुछ यूनिक ट्यून सिखाते हैं जिसका इस्तेमाल वे उम्र भर करते हैं।

पीएम-सीएम से ना मिलने पर नाराज हुई महिला ने फूंक दी बस

पीएम मोदी के जन्मदिन पर हुए कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने पीएम सीएम से मुलाकात ना होने से नाराज हुई महिला ने रोडवेज के प्लेटफॉर्म खड़ी बस में आग लगा दी।

- Advertisement -

बंदरों के दो गुटों के बीच खूनी जंग में 6 की मौत, सहमे श्रद्धालुओं ने ऐसे बचाई जान

यहां पर बंदरों के दो गुटों के बीच हुई खूनी जंग में 6 बंदरों की मौत हो गई। वहीं मौके पर बंदरों के बीच हुई खूनी झड़प को देख सहमे श्रद्धालुओं ने वहां मौजूद मंदिर में छिपकर अपनी जान बचाई।

बच्चे के पैदा होते ही अस्पताल का स्टाफ हो गया बेहोश, जानें पूरा मामला

कोई भी बच्चा जब जन्म लेता है उसके लिए यह संसार नई सी जगह होती है। जहां पर आमतौर पर अस्पताल में स्टाफ का काम करने वाला पहला सख्श होता है

- Advertisement -