Advertisements
Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

- Advertisement -

धर्मशाला से बाइक चुरा भागे दो युवक सोलन में धरे

धर्मशाला क्षेत्र से बाइक चुरा कर भागे दो युवकों को सोलन के दाड़लाघाट में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार...

शौच के लिए निकले नाबालिग को सांप ने डंसा, मौत

बड़ावन गांव में एक नाबालिग की सांप के डंसने से मौत हो गई है। गंभीर हालत में नाबालिग के परिजन उसे पड़ोसी राज्य के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खलाड़ा नाला के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त, चालक घायल

जिला मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर लगघाटी के खलाड़ा नाला के पास एक बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल मंे भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

बिलासपुर में युवक से 146 ग्राम चरस बरामद

पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब स्थानीय बस अड्डा में एक युवक से 146 ग्राम चरस बरामद की।  पुलिस ने गश्त के दौरान जब स्थानीय बस अड्डा पर एक युवक की तलाशी ली तो उसके बैग में से 146 ग्राम चरस  बरामद हुई।

जलग्राम में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही छानबीन

लठियाणी के समीप जलग्राम में एक युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नाहन जेल की महिला कैदी की बीमारी के चलते मौत

केंद्रीय आदर्श कारागार नाहन में एक सजायाफ्ता महिला कैदी की बीमारी से मौत हो गई है। महिला कैदी ने डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

- Advertisement -

खाई में गिरी आल्टो, चार गंभीर आईजीएमसी रेफर

नेरवा के तहत नैनो नामक स्थान से कीथी की ओर जा रही एक आल्टो चीटाल के पास सड़क से नीचे लुढ़क गई। इस आल्टो में पांच लोग सवार थे,इनमें चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।