Advertisements
Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

मंडी-पठानकोट National Highway को पार करते Van की चपेट में आया स्कूली Student

खलियार में एक School Student सड़क पार करते वक्त Van की चपेट में आ गया। इस हादसे में बच्चे को सिर और टांगों पर चोटें लगी हैं। बच्चे का नाम हिमांशु है और यह केंद्रीय विद्यायल Mandi में चौथी कक्षा में पढ़ता है।

ददाहू से नाबालिग अगवा, बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप, मामला दर्ज

रेणुकाजी के साथ लगते ददाहू कस्बे से एक नाबालिग के अगवा होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पिता ने पुलिस थाना रेणुका में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

सड़क से लुढ़क कर 600 फीट गहरी खाई में गिरी Car, चार गंभीर Injured

Himachal में Road Accident रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। Bilaspur के स्वारघाट कस्बे के समीप संतोषी माता मंदिर के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एक Car (आई-10) सड़क से लुढ़क कर 600 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

- Advertisement -

दोईयांवाला में घर से बरामद की 16 लीटर अवैध शराब, Case दर्ज

उपमंडल पांवटा के दोईयांवाला में एक व्यक्ति के घर से पुलिस ने 16 लीटर अवैध शराब (illegal liquor) बरामद करने में सफलता हासिल की है। माजरा Police ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Mobile Tower में भड़की आग, पांच लाख का नुकसान, Mobile सेवा भी प्रभावित

क्षेत्र के गांव बसाल में एक निजी मोबाइल कंपनी के टावर में आग भड़कने से लाखों का नुकसान हुआ है। आग लगने से मोबाइल सेवा भी प्रभावित हुई है। टावर में अचानक आग लगने बीटीसी सिस्टम जल कर राख हो गया...

Domino’s के कर्मचारी की करतूतः Wash-Room में Mobile रख कर रहा था Recording, Arrest

शहर में स्थित Domino's के एक कर्मचारी द्वारा वॉशरूम की रिकार्डिंग करने का मामला सामने आया है। खुलासा तब हुआ जब चंडीगढ़ से आया एक युवक अपने दोस्तों के साथ Domino's का पिज्जा खाने के लिए रेस्टोरेंट में गया। जब वह वॉशरूम गया तो उसने देखा कि...

- Advertisement -

Manikaran में साधु का शव बरामद, Police ने लिया कब्जे में

मणिकर्ण में एक साधु का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शवगृह भेजा गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार...

Chamba में एक किलो 672 ग्राम Charas सहित एक गिरफ्तार

जिला चंबा की एसआईयू की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक किलो 672 ग्राम चरस की खेप सहित तस्कर को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चरस तस्कर के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर...

घनारी में पशुशाला जल कर हुई राख, गाय व बछड़ा भी जले

विस क्षेत्र गगरेट के घनारी गांव के एक पशुशाला में अचानक आग लग गई। पशुशाला में बंधे एक गाय व बछड़े की जिंदा मौत हो गई, जबकि पशुशाला (Cattle Shed) में बंधी एक अन्य भैंस 80 प्रतिशत झुलस गई है।

- Advertisement -

Gwalior से धरा महिला से दुराचार का आरोपी, घुमारवीं में अश्लील मैसेज भेजने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

शिमला। पुलिस ने महिला से दुराचार के आरोपी को Gwalior (MP) से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज शिमला लाया गया है और 23 तारीख को कोर्ट में पेश किया जाएगा।