Advertisements
Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

दहेज की मांग पर विवाहिता से मारपीट

स्वारघाट के तहत आने वाली ग्राम पंचायत री के गांव डडवाल में दहेज उत्पीड़न का माामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मझेड़ की युवती की शादी दो माह 9 मई को हुई थी। कुछ दिनों बाद उसके पति ने दहेज के लिए मारपीट करनी शुरू कर दी...

बड़ी खबरः पुलिस कस्टडी में रिटायर्ड फौजी की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

भराड़ी पुलिस थाना में हुडदंग मचाने व मारपीट के आरोप में गिरफ्तार एक रिटायर्ड फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। फौजी की पहचान हरितल्यांगर गांव के अशोक कुमार (37) के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि...

सुंदरनगर में फंदे पर क्यों झूला वेस्ट बंगाल का युवक, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने शव को कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान कलमबद्ध करके युवक के शव को सिविल अस्पताल में लाया गया।

- Advertisement -

डंडों और खुखरी से हमला, दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल

धर्मपुर में रमेश देवी उर्फ जरिना पत्नी अब्बदुल रहमान गांव हाटकोटी कुनिहार अर्की ने रिपोर्ट की है कि उसके बड़े बेटे और उसकी पत्नी शाहिदा बानो का आपसी विवाद चला हुआ है।

हादसेः सुंदरनगर में निजी बस और शिलाई में बोलेरो पलटी, बच्चे की मौत, 30 घायल

चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जड़ोल के पास निजी बस पटलने से चालक व परिचालक सहित 13 स्कूली छात्राएं घायल हो गई हैं। वहीं, सिरमौर के उपमंडल शिलाई में बोलेरो कैंपर गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई है व 17 घायल हुए हैं।

दर्दनाकः करंट लगने से युवक की मौत, मामला दर्ज

गुवाड़ी गांव के समीप बिजली के ट्रांसफार्मर से करंट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पोस्टमार्टम के उपरांत उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है...

- Advertisement -

नगरोटा में 4176 नशीले कैप्सूल बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने प्रतिबंधित कैप्सूल रखने के आरोप में एक महिला व पुरुष को हिरासत में लिया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

सोलन में स्कूटी गिरने से नाबालिग की मौत, बिलासपुर और नाहन में पलटी गाड़ियां

डमरोग रोड़ पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। स्कूटी सवार दोनों ही युवक नाबालिग बताए जा रहे हैं।

ऊना में नशे के कैप्सूल के साथ पकड़ा युवक

पुलिस थाना ऊना के तहत मलाहत गांव में पुलिस ने एक युवक को नशीले कैप्सूल्स सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सुरेश कुमार निवासी चस्वाल मंडी के रूप में हुई है।

- Advertisement -