- Advertisement -

Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

बागथन सड़क हादसे में तीन ने तोड़ा दम, दो दर्जन घायल

बागथन गांव के पास हुए शनिवार शाम को हुए सड़क हादसे में मृतकों का आंकड़ा तीन पहुंच गया है। मौके पर हुई एक मौत के बाद उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाए गए गंभीर घायलों में से दो ने भी दम तोड़ दिया

क्रशर की गाड़ियों का रास्ता रोकने पर पांच महिलाओं के खिलाफ FIR

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत मंड क्षेत्र में क्रशर मालिकों व स्थानीय लोगों में रास्ते को लेकर तनाव बढ़ता जा रहा है। शनिवार देर शाम को एक बार फिर पराल व फलाही गांव की महिलाओं ने क्रशर की गाड़ियों को रोका।

गिरि नदी के तेज बहाव में बहा एक व्यक्ति

चांदनी के समीप गिरि नदी पार करते समय एक व्यक्ति के पानी के तेज बहाव में बहने की खबर है। करीब चार घंटे बाद भी व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है। गिरि नदी के किनारे पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

- Advertisement -

बाशिंग में टैक्सी ने बाइक को टक्कर मारी, एक घायल

जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब चार किलोमीटर दूर बाशिंग मोड़ पर एक टैक्सी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद टैक्सी चालक घटनास्थल से टैक्सी लेकर फरार हो गया है। 

सराजघाटीः घर बनाने पर सवर्णों ने पीट डाली दलित महिला

जिला की सराजघाटी की ग्राम पंचायत बागाचुनोगी के चोहट गांव की एक दलित महिला ने गांव के ही सवर्ण जाति के लोगों पर जाति आधार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

लड़की शादी के लिए नहीं मानी तो युवक ने मौत को लगा लिया गले

एक-तरफा प्यार में पड़े युवक को जब लड़की ने शादी से इनकार कर दिया तो युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मामला मंडी के साथ लगते सन्यारडी गांव का है।

बाइक सवार युवकों ने घर में घुसकर व्यक्ति पर किया हमला, लहूलुहान

बाइक में सवार दो दर्जन युवकों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति पर लाठियों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमले में व्यक्ति घायल हो गया है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद नूरपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया...

- Advertisement -

स्कूल की दीवार से टकराया ट्रक, तीन स्कूटर व दो गड़ियां क्षतिग्रस्त

हरोली के गांव नंगल कला स्थित सरकारी स्कूल में उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब एक बेकाबू ट्रक स्कूल की दीवार से जा टकराया।