Advertisements
Browsing Category

हिमाचल

himachal news

Una

अब प्राइमरी स्कूल का रिज़ल्ट देखिए अपने मोबाइल पर 

अभी 15 हजाऱ स्कूलों का रिज़ल्ट डैशबोर्ड पर डाला गया है। जिसमें अभी इस वर्ष के प्राइमरी स्कूल के रिज़ल्ट में सिरमौर का प्रदर्शन बेेहतर नहीं रहा है।

जज्बे को सलाम : नशे के खिलाफ दौड़े 85 साल के पूर्व DGP रती राम

रती राम का कहना है कि हमारा हिमाचल नशा मुक्त होना चाहिए, इस दौड़ से मैं युवाओं को यही संदेश देना चाहता हूं। आजकल की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में जा रही है।

कबायली क्षेत्रों में मोबाइल-टेलीफोन कनेक्टिविटी को लेकर हाईकोर्ट के आदेश

हाईकोर्ट ने प्रदेश के कबायली क्षेत्रों, विशेषतया लाहुल-स्पीति, किन्नौर और चंबा जिले के जनजातीय क्षेत्रों में किलाड़ (पांगी घाटी) और भरमौर क्षेत्र में मोबाइल टेलीफोन कनेक्टिविटी की वर्तमान स्थिति बताने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही इन क्षेत्रों में कनेक्टिविटी बढ़ाने और सुधार के लिए प्रस्तावित कदमों की जानकारी देने के भी आदेश दिए हैं...

- Advertisement -

वीरभद्र की चौखट पर बाली का चुपके से आना, सुधीर का वायरल होना, आगे क्या रंग लाएंगे, जानिए

कांगड़ा-चंबा लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी व पूर्व मंत्री जीएस बाली ने भी वीरभद्र सिंह को बर्थडे की बधाई दी है। वे खासतौर पर इसके लिए वीरभद्र के घर हॉलीलॉज पहुंचे...

हिल्स क्वीन की सुंदरता पर फिदा सावधान इंडिया के एंकर सुशांत सिंह

राजधानी में अंतरराष्ट्रीय साहित्य उत्सव का आगाज हो गया है। प्रदेश के सिंचाई और बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ने उत्सव का शुभारंभ किया। उत्सव के पहले दिन 'सावधान इंडिया' के प्रख्यात एंकर सुशांत सिंह भी साहित्य उत्सव में भाग लेने शिमला पहुंचे हैं।

सराज के दुर्गम क्षेत्र को जयराम की सौगात, ईको टूरिज्म और पीएचसी

जयराम ठाकुर ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के दुर्गम इलाके गाडागुसैन को ईको टूरिज्म के तहत विकसित करने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस दुर्गम क्षेत्र के लोगों को सीएचसी की सौगात भी दी। यह सौगातें सीएम ने शनिवार को इस क्षेत्र के दौरे के दौरान दी।

- Advertisement -

बिजली बोर्ड आउटसोर्स कर्मचारियों की नौकरी खतरे में

राज्य बिजली बोर्ड में आउटसोर्स पर सेवाएं दे रहे 2500 कर्मचारियों की नौकरी खतरे में हैं। पूर्व की वीरभद्र सरकार के कार्यकाल के दौरान नियुक्त हुए इन कर्मचारियों का एग्रीमेंट सितंबर माह में पूरा होने जा रहा है...

बर्थडे केक खाकर ये क्या बोल गए वीरभद्र : कांग्रेस पार्टी के लिए सुसाइड है सुक्खू

वीरभद्र सिंह ने कहा कि संगठन में नए लोगों के आने से नए विचार आते हैं, नया जोश आता है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुक्खू को हटाने की मांग वह पहले भी हाईकमान से करते आए हैं और आगे भी करेंगे।

85 के हुए वीरभद्र सिंह, बधाई देने नहीं आए सुक्खू

सुबह से ही हॉलीलॉज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई थी। वीरभद्र सिंह के जन्मदिन के अवसर पर उनके परिवार की तरफ से कांग्रेस के सभी नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है।

- Advertisement -

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस पर दौड़े स्कूली बच्चे, सीएम ने दिखाई हरी झंडी

सीएम ने कहा कि सरकार राज्य के उभरते खिलाड़ियों के लिए हर सम्भव सुविधाएं प्रदान करेगी ताकि वे राष्ट्रीय व अन्तरराष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धाओं के लिए तैयार हो सकें।