Advertisements
Browsing Category

News

बारिश के लिए करवाई मेंढक-मेंढकी की शादी, ये मंजर देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

असम में हुई एक ऐसी ही घटना में मेंढकी को हाथ का बना हुआ नेकलेस पहनाया गया था। अनुष्ठान खत्म होने के बाद मेंढक और मेंढकी को पानी में छोड़ दिया जाता है।

पति संग ठुमके लगाती मोनालिसा का वीडियो हो रहा वायरल

मोनालिसा ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये वीडियो उनके 'नच बलिये' के दिनों का है, जिसमें वे अपने पति एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ हैं।

तेरी याद आती है..

लड़की – बादल गरजे तो तेरी याद आती है सावन आने से तेरी याद आती है बारिश की बूंदों में तेरी याद आती है लड़का- पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है तभी तो याद आती है लौटा दुंगा मत  रो मत बाकी सब तो बेरोजगार हैं... संता और बंता बहुत सालों बाद मिले संता - आपके कितने बच्चे हैं? बंता -मेरे 4 लड़के हैं। संता -क्या क्या करते हैं? बंता - पहला MBA  दूसरा MCA तीसरा M.TECH और चौथा चोर है। संता - तो फिर चोर को घर से निकालते क्यों नहीं? बंता - वही तो कमाता है बाकी सब तो बेरोजगार हैं ।

- Advertisement -

तेरे बाप ने खरीद रखा है…

साधू:- बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा लाओ कुछ दक्षिणा दे जाओ। लड़का:- ठीक है दक्षिणा में  मैंने आपको  दिल्ली दी। आज से दिल्ली आपकी हुई। साधू :- दिल्ली क्या तुम्हारी है ? जो तुम मुझे दे रहे हो। लड़का :-तो स्वर्ग क्या तेरे बाप ने खरीद रखा है, जो तू उधर के प्लाट यहां पर बांट रहा है। नकली आने लगा है... एक दो बादाम खा कर पहले गाणित के पूरे फार्मूला याद हो जाते थे । अब मुट्ठी भर कर खाते है  फिर भी बीवी का जन्मदिन याद नहीं रहता। लगता है बादाम नकली आने लगा है मूर्ख दिवस कहते है... मास्टर जी- 1…

- Advertisement -

कुछ ऐसा ही हुआ है…

3 दोस्त ... बिल्लू, गुल्लू  और उल्लू बिल्लू BSc में पढ़ रहा है गुल्लू M.A. में पढ़ रहा है और हमारा उल्लू Moblie App पर पढ़ रहा है हा हा हा हंसो मत, मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है… चलो अब तुम्हारी बारी है, बनाओ सब को उल्लू… जल्दी -जल्दी Share करो वर्ना यह चुटकुला आम हो जायेगा। तेरी याद आती है.. लड़की – बादल गरजे तो तेरी याद आती है सावन आने से तेरी याद आती है बारिश की बूंदों में तेरी याद आती है लड़का- पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है तभी तो याद आती है लौटा दुंगा मत  रो मत एक…

CM Jai Ram ने किया अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ

छोटी काशी में अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का गुरुवार को विधिपूर्वक आगाज हो गया है। सात दिन तक चलने वाले इस महोत्सव का शुभारंभ सीएम जयराम ठाकुर ने किया।

Janjehli में आज काली पट्टी बांध कर होगा प्रदर्शन, सड़क पर रात भर लगे नाके; गुजरने वाली हर गाड़ी की Entry

गोहर। जंजैहली में उठी विरोध की चिंगारी थमने के बजाय बढ़ती ही जा रही है, सीएम के खिलाफ हर रोज यहां लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। मंडी शिवरात्रि समारोह के शुभांरभ पर आ रहे सीएम जयराम ठाकुर का गुस्साए लोग घेराव न करें, इसके लिए वकायदा पुलिस ने अपनी तैयारी पुख्ता कर ली है।

- Advertisement -

हमें हमारे admin पर…

एक भैंस मोबाइल निगल गई जैसे ही मोबाइल फोन की रिंग  बजती  है तो  भैंस तूफान मचाना शुरू कर देती है सभी परेशान हो गए आखिर क्या किया जाए  … आखिरकार एडमिन ने सलाह दी भैंस को “कवरेज क्षेत्र” से बहार ले जाओ! इसे कहते है “Intelligent”. ऐसे हरकोई एडमिन थोडे़ ही बन सकता है । गर्व है हमे हमारे admin पर। बस मैं समझ गया.... पिता  बेटे से - देखो बेटे , जुआ नहीं खेलते |  यह अच्छी बात नहीं है  यह एक ऐसा नशा है आज किया तो कल भी करोगे बेटा- फिर तो अच्छी बात है  पिता- नहीं, अच्छी बात नही है आज जीतोगे…