- Advertisement -

Browsing Category

Others

News online on latest in Himachal and India

खेल संघों में हस्तक्षेप नहीं करेगी सरकार, न लाएगी विधेयक, न ही अध्यादेश

प्रदेश की जयराम सरकार ने न्यू स्पोर्ट्स पॉलिसी को लेकर रफ ड्राफ्ट तैयार कर दिया है। हालांकि अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है, लेकिन नवंबर महीने में नई खेल नीति लाने का दावा खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर कर रहे हैं। अभी हिमाचल प्रदेश में 2001 की खेल नीति चल रही है।

कांग्रेस एससी सैल ने बनाई सरकार के खिलाफ रणनीति

प्रदेश कांग्रेस एससी सैल ने प्रदेश सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार कर ली है। मंगलवार को शिमला में आयोजित सैल की अहम बैठक में सरकार पर दलित विरोधी नीतियां लागू करने का आरोप लगाया है। बैठक की अध्यक्षता सैल के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कुमार ने की।

यूनियन ने बिजली बोर्ड के विघटन पर जताया एतराज, मांगी रोक

प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कर्मचारी यूनियन द्वारा बिजली कानून-2018 पर चर्चा के लिए मंगलवार को बिजली कॉलोनी रक्कड़ में प्रदेश स्तरीय अधिवेशन आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह खरवाड़ा ने की।

- Advertisement -

कांग्रेस नेताओं के बयान पर भड़के बीजेपी प्रवक्ता रणधीर शर्मा

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर तथ्यहीन बयानबाजी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता विशेषकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार आधारहीन बयानबाजी करके प्रदेश की जनता को गुमराह करते रहते हैं।

बरसात में कृषि को 12111 लाख की चपत, केंद्र से मांगी राहत

इस बार मानसून के दौरान कृषि क्षेत्र में 12111 लाख का नुकसान आंका गया। यानी कुल मिला कर इस क्षेत्र में 121 करोड़ का नुकसान हुआ है। कृषि विभाग ने प्रदेश के सभी जिलों में हुए नुकसान का रिकॉर्ड एकत्रित किया, जिसकी भरपाई के लिए सरकार ने केंद्र को प्रस्ताव भेज दिया।

स्पाइन इंजरी की बारीकियां सीखेंगे हिमाचल के हड्डी रोग विशेषज्ञ

प्रदेश के हड्डी रोग विशेषज्ञों को मंडी में स्पाइन इंजरी की बारीकियों से रूबरू करवाया जाएगा। यह बारीकियां हिमाचल चैप्टर ऑफ इंडियन ऑर्थोपैडिक एसोसिएशन के वार्षिक सम्मेलन में दी जाएंगी।

- Advertisement -

एसएमसी भर्तियां शॉर्ट गैप अरेंजमेंट नहीं, बैक डोर मैनेजमेंट: सुरेश कुमार

प्रदेश में पीटीए, पैरा के बाद एसएमसी भर्तियों के रूप में शॉर्ट गैप अरेंजमेंट के बहाने अपने चहेतों को नौकरियों में शामिल करने का मैनेजमेंट चल रहा है।

प्रोडक्शन टीम के साथ 20 को मंडी आ सकता है ‘लवयात्री’

बॉलीवुड नगरी में अपनी पहली ही फिल्म 'लवयात्री' से धूम मचाने वाले मंडी के आयुष शर्मा 20 अक्टूबर को छोटी काशी में पहुंच रहे हैं। उनके साथ उनकी प्रोडक्शन की टीम भी मंडी आ सकती है।

- Advertisement -

जानिए, कल सचिवालय में बरागटा क्यों करेंगे शक्ति प्रदर्शन

चीफ व्हिप नरेंद्र बरागटा कल प्रदेश सचिवालय में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें चीफ व्हिप नियुक्त किए जाने के बाद वे सरकार का आभार व्यक्त करने जा रहे हैं।