Advertisements
Browsing Category

Others

News online on latest in Himachal and India

Maharashtra में सुरक्षा बलों ने ढेर किए 14 नक्सली, साईनाथ व सिनू भी शामिल

Maharashtra में गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले के इटापल्ली में नक्सिलयों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने 13 नक्सलियों को मार गिराया है। मारे गए लोगों में नक्सली नेता साईनाथ और सिनू भी शामिल हैं।

Nurpur Sub-Jail में नशा तस्करी के आरोप में बंद कैदियों की अधिक संख्या पर जज चिंतित

विधिक साक्षरता शिविर की अध्यक्षता करने सब जेल नूरपुर पहुंची अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं वरिष्ठ सिविल जल कोर्ट नंबर-एक नूरपुर कनिका चावला जेल में एनडीपीएस एक्ट के तहत कैदियों की भारी तादाद पर चिंतित दिखीं। उन्होंने कहा कि रोजी-रोटी कमाने के और भी...

World की सबसे बुजुर्ग महिला की Japan के Hospital में मौत

नई दिल्ली। World  की सबसे बुजुर्ग महिला (117) साल की उम्र में मौत हो गई है। यह महिला दक्षिण Japan में रहती थी। बताया जा रहा है कि 117 साल की नबी तामीजा का शनिवार रात वहां के Hospital में मौत हो गई।

- Advertisement -

लो जी! Online बिक रहे 10, 50 और 200 के नोट

नई दिल्ली। भले ही एटीएम ने नोट नहीं हो, लेकिन आपको 10,50 और 200 के नोट Online आसानी से मिल जाएंगे। जी हां ईबे डॉट इन पर 10 रुपए के 100 नोट 1620 रुपए में बेचे जा रहे हैं।

24 घंटे की Treadmill दौड़ शुरू, Asian Record के साथ 3 Patients के इलाज को जुटाएंगे पैसा

जिला Sirmour के ऐतिहासिक चौगान मैदान में 24 घंटे की Trade Mill Race शुरू हो गई है। इस Race के जरिए जहां अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा नया Asian Record बनाएंगे, वहीं 3 Patient की जिंदगी बचाने के लिए इस चैरिटी दौड़ के जरिए पैसा भी जुटाएंगे।

Satti का खुलासाः अल्पकाल के लिए BJP लाएगी विस्तारक योजना, जल्द होगी तैनाती

लोकसभा चुनाव के लिए BJP आने वाले समय में अल्पकाल के लिए विस्तारक योजना ला रही है। इसके तहत विधानसभा क्षेत्र में विस्तारकों की तैनाती की जाएगी। यह बात BJP के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जिला ऊना BJP की बैठक के...

- Advertisement -

वैन चालकों की हड़ताल से उपजे विवाद को शांत करवाने खुद पहुंचे Minister

नूरपुर हादसे के बाद आरटीओ सोलन ने नियमों की अवहेलना करने वाले स्कूल वैन चालकों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उनके 20 हज़ार रुपये से लेकर 35 हजार रुपये तक के भारी चलान काट दिए थे, जिसके चलते वैन चालक तिलमिला गए थे और उन्होंने रोष में आकर अपनी वैनों को खड़ा कर अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी थी।

ट्रक मैनों की गेट पर ड्यूटी से भड़की मैंस यूनियन, Kangra घाटी के Railway Stations पर किया प्रदर्शन

ऋषि/नूरपुर। ट्रक मैनों की गेटों पर ड्यूटी लगाने के फरमानों से उत्तरी क्षेत्र रेलवे मैंस यूनियन भड़क गई है। आज कांगड़ा घाटी के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर यूनियन ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही इन तुगलकी फरमानों को वापस लेने की मांग की है। रेलवे रोड नूरपुर के जसूर स्थित स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन की अगुवाई शाखा अध्यक्ष कामरेड कृष्ण कुमार ने की। इसमें डीईएन-1 फिरोजपुर के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर शाखा अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि डीईएन-एक फिरोजपुर ने नकोदर सेक्शन में 25 ट्रैक मैनों को गेटों पर ड्यूटी करने का जो मनमाना फरमान…

- Advertisement -