Advertisements
Browsing Category

Picture Galleries

Picture Galleries

शूलिनी मेले में ‘नाटी रे फेरा’

सोलन। जिला ठोडो मैदान में चल रहे शूलिनी मेले की प्रथम सांस्कृतिक संध्या में स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया। पहली संध्या में पहाड़ी नाटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा पंजाबी सूफी गायक सिमरन चौधरी ने भी लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

ओलंपिक डे मनाया

हॉकी मंडी ने शुक्रवार को ओलंपिक डे मनाया। इस मौके पर हाकी मंडी ने पड्डल मैदान में हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया।

- Advertisement -

मनमोहक प्रस्तुति

जिला का प्राचीन एवं ऐतिहासिक तीन दिवसीय पिपलू मेला आज पारंपरिक पूजा-अर्चना एवं झंडा रस्म के साथ शुरू हो गया। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर मेले का शुभारंभ किया।

रेल नहीं, हवाई सफर कर शिमला पहुंचे रेल मंत्री

शिमला। रेल मंत्री पीयूष गोयल गुपचुप शिमला पहुंचे। वे अपने निजी कार्यक्रम के चलते शिमला दौरे पर आए हैं। ओबेरॉय सीसिल होटल में ठहरे रेल मंत्री से मुलाकात करने के लिए प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा पहुंचे। यह एक शिष्टाचार भेंट थी। इस दौरान सीएम की पत्नी डॉ. साधना ठाकुर और जेपी नड्डा की पत्नी प्रो. मलिका नड्डा ने भी रेल मंत्री के शिमला पहुंचने पर स्वागत किया। बताया गया कि रेल मंत्री दिल्ली से शिमला हवाई सेवा के माध्यम से पहुंचे।

गजब का बैलेंस

ऊना। महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के उपलक्ष्य पर योग शिविर का आयोजन किया गया। इसमें अनीता गौतम, जिला रोजगार अधिकारी ऊना ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। यह जानकारी आज यहां संस्थान के प्रधानाचार्य इंजीनियर बीएस ढिल्लो ने दी। उन्होंने बताया कि शिविर में योगा विशेषज्ञ सुकन्या ने प्रशिक्षणार्थियों, प्रधानाचार्य व कर्मचारियों को योगासन करवाया व योगा के पूर्णतम लाभों बारे विस्तृत जानकारी दी।

- Advertisement -

नशे के खिलाफ साइकिल रैली 

कुल्लू। विश्व योग दिवस के अवसर पर पुलिस प्रशासन ने नशा मुक्त समाज और पीएम नरेन्द्र मोदी के हम फिट तो इंडिया फिट की मुहिम में युवाओं को स्वस्थ रहने के लिए जागरूकता साइकिल रैली का आयोजन किया, जिसमें डीसी यूनस, एसपी शालिनी अग्निहोत्री के साथ दर्जनों युवा साइकिलिस्टों ने भाग लिया और कुल्लू शहर के जिला मुख्यालय में  लोगों को अच्छी सेहत और अच्छे स्वस्थ्य के लिए जागरूक किया। इस रैली में युवाओं ने जिला के सभी युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश दिया और हम फिट तो इंडिया फिट की मुहिम में जुड़ने के लिए आहवान किया।

योग दिवस….

महिला पतंजलि योग समिति  समिति  द्वारा  वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चियोग, मॉर्डन स्कूल फागु  ,रानी ग्राउंड  परिमहल, भाटाकूफर  स्कूल मैदान , राजकीय  विद्यालय  गिरब, कायना तथा सुन्नी  आदि विभिन्न स्थानों पर योग दिवस मनाया।

मन व आत्मा को स्वस्थ रखे योग

योग और आसनों का मानव जीवन में विशिष्ट महत्व है। योग के नियमित अभ्यास से व्यक्ति सदैव स्वस्थ एवं निरोगी रह सकता है। 

- Advertisement -

अनुराग ठाकुर ने जेपी नड्डा के पिताजी से की मुलाकात

हमीरपुर। लोकसभा के सांसद अनुराग ठाकुर ने आज "सम्पर्क फ़ॉर समर्थन" अभियान के तहत केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के पिता डॉक्टर नारायण लाल नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए बीजेपी की ओर से जारी बुकलेट भी उन्हें भेंट की। बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पार्टी की और से "सम्पर्क फ़ॉर समर्थन" का अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान मैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के बड़े नेता एनडीए में शामिल गठबंधन दलों के प्रमुखों से…