Advertisements
Browsing Category

Picture Galleries

Picture Galleries

डंगा धराशाही, आधी सड़क गायब

क्षेत्र में बारिश का कहर जारी है। चंबा नए बस स्टैंड से आगे बारगाह की तरफ ततवानी में डंगा गिरने से सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके चलते नए बस अड्डे से...

ताक पर नियम

किसी भी सरकारी या निजी चल व अचल संपत्ति पर किसी को भी बिना आज्ञा कुछ भी लिखने की अनुमति नहीं होती है। मगर बासा में लोक निर्माण विभाग द्वारा

ज्वाली कॉलेज में नई पहल

राजकीय महाविद्यालय ज्वाली में छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु प्रत्येक विषय पर एक क्लब तथा सोसायटी का गठन किया गया।

- Advertisement -

धूमल से मिले सिकन्दर

टौणीदेवी। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के नवनियुक्त वीसी डॉ. सिकन्दर ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात की। डॉ सिकन्दर शनिवार को धूमल के गृहक्षेत्र समीरपुर पहुंचे और उन्होंने धूमल से शिष्टाचार भेंट की।

रजनी पाटील ऊना में 

ऊना। कांग्रेस की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटील ऊना में पार्टी कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव के लिए जोश भरने के लिए पहुंच चुकी है। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री व स्थानीय विधायक सतपाल रायजादा भी हैं।

रजनी पाटील हमीरपुर में

हमीरपुर। तीन दिन के हिमाचल दौरे पर कांग्रेस की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटील शुक्रवार को हमीरपुर पहुंची। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू उनके साथ थे। इस बार पाटील तीन जिलों चंबा, हमीरपुर के बाद ऊना में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेगी।

- Advertisement -

जब सड़क से उतरने लगी बस

नाहन। कौलांवालाभूड इलाके में बुधवार शाम एक बस हादसा होने से बच गया। बस का टायर सड़क से बाहर होते ही दर्जनों सवारियों की सांसें अटक गई। गनीमत रही कि बस सड़क से नीचे नहीं लुढ़की। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इलाके के लोगों के अनुसार नाहन से करीब सवा 4 बजे वाया नाहन-कौलांवालाभूड वाया सुरला जाने वाली निजी बस जब चासी संपर्क सड़क से कौलांवालाभूड के लिए रवाना हुई। तो इसी बीच चासी लिंक रोड पर बस का अगला टायर सड़क से नीचे बाल-बाल उतरने से बच गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय बस में करीब दो दर्जन सवारियां मौजूद थी।…

बारिश से हुए नुकसान का जायजा लें प्रशासन 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में युवा कांग्रेस नेता केवल सिंह पठानिया ने शाहपुर विस  क्षेत्र में भारी बारिश के कारण हुए नुकसान पर गहरा दुख प्रकट किया।

- Advertisement -

मांगें न मानी तो जारी रहेगी हड़ताल

नूरपुर। आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर में एबीवीपी कार्यकर्ताओं की भूख हड़ताल मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रही। कॉलेज में स्टाफ की कमी के कारण भूख हड़ताल पर बैठे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक प्रदेश सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती तब तक वे आंदोलन जारी रखेंगे। मंगलवार को रवि मेहरा, मनु, रजत, आदित्य, कनिका, अनीता, निकिता, पूनम, कोमल, श्वेता, शीतल, शिवाली आदि कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठे।