Advertisements
Browsing Category

खेल

sports news

चैंपियन ट्रॉफी हॉकी : कल भारत का पहला मैच पाकिस्तान से 

एशियाई चैंपियन भारत ने 36 बार में अभी तक एक भी चैंपियंस ट्रॉफी नहीं जीती है और इस बार टूर्नामेंट के आखिरी सत्र में यह उपलब्धि हासिल करना चाहेगी। भारतीय टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2016 में रहा जब ऑस्ट्रेलिया से शूटआउट में हारकर उसने सिल्वर मेडल जीता था।

इंग्लैंड दौरे के लिए विराट पूरी तरह फिट, कहा- स्विंग गेंदबाजी सबकी दिक्कत

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अगले इंग्लैंड दौरे के लिए बिल्कुल फिट हैं। कोच रवि शास्त्री के साथ मीडिया से बातचीत करते हुए कोहली ने कहा, 'मैं 100 फीसदी फिट हूं।

- Advertisement -

पाकिस्तानी ओपनर पर गांजा पीने का आरोप, डोप टेस्ट में फेल

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद को गांजा पीने का दोषी पाया गया है। वे डोप टेस्ट में फेल हो गए है और डोपिंग रोधी कानूनों के उल्लंघन करने पर उन्हें तीन से छह महीने के लिए निलंबित किया जा सकता है।

- Advertisement -

FIFA World Cup : रोनाल्डो के इकलौते गोल से पुर्तगाल ने मोरक्को को हराया

FIFA World Cup में पुर्तगाल के करिश्माई फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को मोरक्को के खिलाफ एक बार फिर शानदार खेल दिखाया। उन्होंने खेल के चौथे मिनट में ही गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी...

ICC वर्ल्ड टेस्ट चेंपियनशिप इसी साल से, 9 टीमें हिस्सा लेंगी 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बुधवार को 2018 से 2023 तक के 5 सालों के लिए अपने फ्यूचर टूर प्रोग्राम (FTP) का ऐलान किया। इसमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और 13 टीमों की ओडीआई लीग भी शामिल है। 

FIFA World Cup : जापान ने कोलंबिया को हराकर इतिहास रचा 

हाफ टाइम से ठीक पहले जुआन फर्नान्डो क्विंटेरो ने एक शानदार गोल के साथ कोलंबिया को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। दूसरे हाफ में सफलता जापान को 73वें मिनट में मिली जब यूया ओसाको ने एक शानदार हाई हेडर के जरिए कोलंबिया के गोल में गेंद डाल दी।

- Advertisement -

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी वनडे सीरिज से स्टोक्स और वोक्स बाहर

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरिज से बाहर हो गये हैं।