- Advertisement -

Browsing Category

खेल

sports news

इस टीम ने बनाए 50 ओवर में 596 रन, दूसरी टीम 25 रन पर ढेर

यहां खेले गए मुकाबले में नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट्स की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की तरफ से बल्लेबाज़ी करने उतरी टेगन ने 80 गेदों में 136 रन बनाए।

इस अफगानी बल्लेबाज ने तोड़ा युवराज का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, देखें वीडियो

इस उपलब्धि के बाद वह एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले दिग्गजों युवराज सिंह, हर्शल गिब्स, गैरी सोबर्स, एलेक्स हेल्स, रवींद्र जडेजा और मिस्बाह उल हक ग्रुप में शामिल हो गए।

खेलकूद स्पर्धा शुरूः 11 जिलों के 638 खिलाड़ी बहाएंगे पसीना

बसदेहड़ा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चार दिवसीय राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता का आज आगाज हो गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने किया, जबकि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

- Advertisement -

IND VS WI: वेस्टइंडीज हुआ क्लीन स्वीप, भारत ने 10 विकेट से जीता दूसरा मैच

इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (45/4) और रविंद्र जडेजा (12/3) की घातक गेंदबाजी के बदौलत भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज की दूसरी पारी में 127 रनों पर समेट दिया था।

- Advertisement -

यूथ ओलंपिक : हरियाणा की बेटी ने गोल्ड के बाद जीता सिल्वर

हरियाणा के झज्जर जिले के गोरिया गांव की बेटी मनु भाकर ने अर्जेंटीना में हो रहे यूथ ओलंपिक गेम्स में रजत पदक जीत कर एक बार फिर भारत का नाम रोशन किया है अंतरराष्ट्रीय शूटर मनु यूथ ओलंपिक खेल में गोल्ड के बाद सिल्वर जीतने वाली दूसरी

हैदराबाद टेस्ट : वेस्टइंडीज की पहली पारी 311 पर सिमटी, भारत 1/61 रन

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को पहली पारी में 311 रन पर ढेर कर दिया। ताजा समाचार मिलने तक भारत ने अपनी पहली पारी में लोकेश राहुल का विकेट गंवाकर 61 रन बना लिए हैं।

- Advertisement -

बास्केटबाल चैंपियनशिप में ऊना को हराकर नाहन कॉलेज बना चैंपियन

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय स्तरीय इंटर कॉलेज बास्केटबाल चैंपियनशिप (महिला वर्ग) के फाइनल मुकाबले में नाहन ने ऊना को हराकर खिताब अपने नाम किया। जबकि, हमीरपुर को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा।