Advertisements
Browsing Category

खेल

sports news

एशियन गेम खेलने गए खिलाड़ी खोज रहे थे कॉल गर्ल, हुए निलंबित

इन खिलाड़ियों को यहां से तत्काल जाने को कहा गया है।’ इन चारों खिलाड़ियों के नाम यूया नागायोशी, तायुका हाशिमोतो, ताकुमा सातो, केइता इमामुरा शामिल है।

एशियन गेम्स 2018 : भारत को शूटिंग में ही मिला दिन का दूसरा पदक, लक्ष्य ने साधा सिल्वर

गौरतलब है कि इससे पहले मिक्स्ड डबल्स टीम इवेंट में अपूर्वी चंदेला के साथ मिलकर रवि कुमार ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर भारत के लिए इन एशियाई खेलों का पहला पदक जीता था।

- Advertisement -

तिब्बती महिला फुटबॉल टीम को यूएस की ना,क्या कारण रहे जाने

तिब्बती नेशनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन ;टीएनएसएद्ध के सचिव पासांग दोरजी को दूतावास ने वीजा के लिए किए गए अनुरोध को स्वीकार करने से मना करने बाबत सूचित किया है।

एशियन गेम्स 2018: अपूर्वी और रवि ने खोला भारत का खाता, सुशील कुमार हारे

क्वॉलिफिकेशन राउंड में पांचवें स्थान पर रहने वाली चीनी ताइपे की टीम ने गोल्ड मेडल और चीन ने सिल्वर मेडल जीता। बता दें कि यह पदक कुमार के लिए व्यक्तिगत तौर पर भी बड़ी उपलब्धि है।

शमी की पत्नी हसीन जहां को मिलेगा ठेंगा, हार गईं ये केस

कोर्ट ने हसीन की इस मांग को खारिज करते हुए उनकी बेटी के लिए पैसे देने का आदेश दिया है। जज नेहा शर्मा ने यचिका पर फैसला सुनाते हुए शमी को बेटी के लिए 80,000 प्रति माह देने को कहा है।

- Advertisement -

एशियन गेम्स: ताश खेलकर भारत को गोल्ड दिलाएंगी ये 79 साल की दादी

भारत ने जाकार्ता में अयोजित हो रहे एशियन गेम्स में 572 एथलीटों का समूह भेजा है। इन सभी खिलाड़ियों के बीच भारत का एशिया में प्रतिनिधित्व करने के लिए एक महिला प्रतिभागी ऐसी भी हैं जो 79 साल की उम्र में अपना दांव आजमाएंगी।

सुंदरनगर के नीरत ने नार्थ इंडिया पावरलिफ्टिंग स्पर्धा में झटका कांस्य

21 वर्षीय नीरत ने प्रतियोगिता के बारे में बताया कि हाल ही में हरिद्वार में आयोजित मिस्टर नार्थ इंडिया पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 250 प्रतिभागियों के भाग लिया था।

- Advertisement -

वीडियो : स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मानती या 14 अगस्त को, सानिया ने दिया करारा जवाब

आप स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाती हैं या 14 अगस्त को ? इस तरह के कई सारे सवाल हैं जो अकसर सानिया मिर्जा को लेकर उठते रहते हैं।