- Advertisement -

महासंघ के महासचिव बोले, स्वयं-भू नेताओं के बहकावे में न आएं Employee

प्रेसवार्ता में कहा, महासंघ का प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा, कोर कमेटी करेगी फैसला

0

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। हिमाचल अराजपत्रित महासंघ का प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा, इसका फैसला प्रदेश की कोर कमेटी करेगी। कर्मचारी स्वयं-भू नेताओं के बहकावे में न आएं। यह बात महासंघ के प्रदेश महासचिव एनआर ठाकुर ने कही।  ठाकुर ने जिला स्तरीय चुनावों  के बाद  प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि उनके संघ को प्रदेश में सबसे ज्यादा कर्मचारियों का समर्थन मिल रहा है और उनका संघ सभी के साथ मिल कर चुनावों की प्रक्रिया पूरी करने जा रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ नेता कर्मचारियों के हितैशी बन कर उन्हें भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, कर्मचारियों को लगातार जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।

महासंघ का साथ देगा जो कर्मचारी, उसका नहीं होने दिया जाएगा उत्पीड़न

प्रदेश महासचिव एनआर ठाकुर ने कहा कि हिमाचल से करीबन 92 हजार कर्मचारी महासंघ की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। यह संख्या आज तक के इतिहास में सबसे ज्यादा है। उन्होंने बताया कि इन चुनावों में जो भी कर्मचारी उनका साथ देगा, उसे किसी भी तरह से उत्पीड़न का शिकार होने नहीं दिया जाएगा और अगर किसी से भी कोई राजनीतिक तौर पर ज्यादती होगी तो उसका करारा जवाब दिया जाएगा।  आप को बता दें कि हिमाचल में 2 लाख पचास हजार कर्मचारी हैं और उनका मुखिया कौन होगा, इसके लिए  महासंघ के चुनावों को लेकर बिसात बिछनी आरंभ हो चुकी है और सभी दल अपने नेता को अधिक प्रभावशाली घोषित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे और अब इन चुनावों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर आरंभ हो चुका है।
एनआर ठाकुर और विनोद इन चुनावों में मुख्य प्रतिद्वंदी नजर आ रहे हैं जो एक-दूसरे पर छींटाकशी कर अपने को सबसे बड़ा कर्मचारी हितैषी साबित करना चाहते हैं। अब यह तो आने वाले समय बताएगा कि असल में कर्मचारियों का असली नेता कौन है और सरकार किसे मान्यता देती है।

- Advertisement -

Leave A Reply