Advertisements

दर्दनाकः दूल्हे की गाड़ी से टकराई Bike, जीजा की मौत

- Advertisement -

मृतक की मासी का लड़का गंभीर घायल, जालंधर रैफर

 road accident: फतेहपुर। शादी की खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल गई और दूल्हे की गाड़ी से ही टक्कर होने पर दूल्हे के जीजा की मौत हो गई और मृतक की मासी का लड़का गंभीर घायल है। गंभीर घायल को तलवाड़ा निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जालंधर रैफर कर दिया गया है। यह हादसा रे के पास हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बारात राजपालमा से स्थाना गई हुई थी। आज शाम को जब बारात लौट रही थी तो दूल्हे की गाड़ी के साथ ही मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई।

राजपालमा से स्थाना आई थी बारात, लौटते वक्त हुआ हादसा

टक्कर इतनी गंभीर थी कि बाइक सवार दूल्हे के जीजा हरदीप पुत्र संतोख सिंह गांव पंडाइन तलवाड़ा पंजाब की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चला रहे हरदीप की मासी का लड़का विशाल उर्फ बंटी पुत्र अशोक कुमार गांव टैरेस गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को तलवाड़ा निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे जालंधर रैफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी फतेहपुर मनोहर चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक की मौत हो गई है और दूसरा घायल है। घायल को तलवाड़ा निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे जालंधर रैफर कर दिया है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: