तेज रफ्तार बाइक ने IPH कर्मी को मारी टक्कर, मौत

जोगिंद्रनगर। एक तेज रफ्तार बाइक की टक्कर लगने से एक राहगीर की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक आईपीएच विभाग का बेलदार बताया जा रहा है। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ढेलू-डोहग सड़क पर आईपीएच विभाग में सेवारत बेलदार भोश राम जब सड़क से गुजर रहा था तो एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार दी। जख्मी हालत में बेलदार को जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।

प्रशासन ने दी 10 हजार रूपए की आर्थिक मदद

डॉक्टरों द्वारा घायल की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज टांडा के लिए रैफर कर दिया। लेकिन टांडा ले जाते समय कुछ ही दूरी पर बेलदार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक पट्ट गांव का निवासी था और सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी था। प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को 10 हजार रुपए बतौर फौरी राहत दी गई है, जबकि आईपीएच के सहायक अभियंता अजय गुप्ता ने भी 5 हजार रुपए की राहत प्रदान की है। पुलिस ने बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

कार हादसे में दो लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

ऊना पुलिस थाना ऊना के तहत बसाल में पेश आए हादसे में कार सवार दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार बसाल के समीप अंब क्षेत्र से एक परिवार कार में सवार होकर ऊना की तरफ आ रहे थे बसाल के समीप पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार में सवार कांता जस्सल निवासी कलरूही व जसवंत निवासी मरवाड़ी घायल हुए हैं। हादसे का कारण कार का टायर फटना बताया जा रहा है। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

https://youtu.be/7XFkKmSRtDU

You might also like More from author

Comments