Truck की चपेट में आई Scooty सवार युवती, मौके पर ही हुई मौत

0

ऊना। पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत भटोली में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान मधु बाला (26) पुत्री सुभाष चंद निवासी भटोली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना  अस्पताल भेज दिया है।

भटोली में  हुआ हादसा, पुलिस कर रही मामले की जांच

हादसा इतना हृदयविदारक था कि ट्रक का टायर युवती के सिर पर से गुजर गया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मधु निवासी भटोली स्कूटी पर सवार होकर मैहतपुर बाजार में अपने निजी कार्य से आ रही थी। घर से कुछ दूरी पर निकलते ही एक ट्रक की चपेट में आ गई। स्कूटी से गिरने पर अनियंत्रित ट्रक के पहिए उसके सिर के ऊपर से गुजर गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक गैस सिलेंडरों से लदा हुआ था। घटना के बाद लोगों में भी काफी आक्रोश भी देखा गया। युवकी के गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है।उधर, डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सपरून में जुआ खेलते धरे चार 

सोलन।  पुलिस चौकी सपरून के तहत पुलिस ने जुआ खेलते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली की सुलभ शौचालय सपरून के नजदीक कुछ लोग जुआ खेल रहे है, जिस के आधर पर पुलिस पार्टी ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए  मौके पर  पहुंचकर नरेन्द्र मेहता, राम लाल, इंद्र सिंह और दीपक थापा को  जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। इस सन्दर्भ में मामला दर्ज करके पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

जुब्बल के पुजाली-मांदल गांव में आग का तांडव, 12 परिवारों आशियाने जलकर राख

You might also like More from author

Leave A Reply