Advertisements

OMG! पहले जोर की टक्कर फिर 20 फीट तक घसीटी Car

पांवटा के देवीनगर में पेश आया हादसा, घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार

- Advertisement -

पांवटा साहिब। पहले जोर की टक्कर और फिर करीब 20 मीटर तक Car  को घसीटा। हालांकि इस हादसे में किसी तरह कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन Car  के परखचे तक उड़ गए। हादसा पांवटा के वार्ड नबंर 10 के देवीनगर में पेश आया। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह सड़क किनारे खड़ी एक Car  (HP 17E 9800) को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद तेज़ रफ्तार ट्रक Car  को करीबन 20 फीट तक घसीटता हुआ अपने साथ ले गया और आखिर में Car  पास की दुकान के बाहर पड़े सामान और सीढ़ियों में फंस गई, जिसके कारण वह वहीं रुक गई गौर रहे कि पांवटा साहिब के देवीनगर क्षेत्र में पिछले कई अरसे से खनन सामग्री ले जा रहे ट्रकों का कहर जारी है और इनके कारण कई भीषण हादसे भी हो चुके हैं।

रात को जानलेवा होती है ट्रकों की स्पीड़

दिनभर इन भारी-भरकम वाहनों के कारण इस रास्ते पर जाम लगा रहता है और रात को इन ट्रकों की रफ्तार जान लेवा होती है। करीब एक दशक से देवीनगर के स्थानीय लोग इस रोड पर इन तेज़ रफ्तार ट्रकों को रोकने के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं। कई बार लोग प्रदर्शन, हड़ताल सहित चक्का जाम भी कर चुके हैं, लेकिन हर बार प्रशासन द्वारा इसे टाल दिया जाता रहा है।

बहरहाल, बुधवार सुबह करीब सवा 5 बजे इसी तरह का एक खौफनाक मामला सामने आया है, जिसमें पांवटा के देवीनगर में सैणी स्वीट शॉप के बाहर खड़ी एक सफेद रंग की Car  (HP 17E 9800) को तेज़ रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और उसके बाद ट्रक Car  को लगभग 20 फीट तक घसीटता हुआ अपने साथ ले गया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बेखौफ ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उधर, इस बारे डीसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: