Advertisements

मंगल बोले, Corruption के दलदल में Himachal, जनता की सुनने वाला कोई नहीं

- Advertisement -

Corruption : टीम। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज जयसिंहपुर, बिलासपुर, चौपाल व बल्ह पहुंची। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने कांगड़ा के जयसिंहपुर, सांसद अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर, सांसद वीरेन्द्र कश्यप, चन्द्रमोहन ठाकुर ने चौपाल, सांसद रामस्वरूप शर्मा तथा पार्टी नेता जयराम ठाकुर ने बल्ह मंडी क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया। पार्टी प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि हिमाचल प्रदेश इस समय भ्रष्टाचार के दलदल में फंस चुका है।

सीएम वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार के मामलों में कोर्ट से जमानत लेकर सरकार चला रहे हैं। हिमाचल की जनता की सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा प्रदेश के गरीब-किसान, मजदूर, बेसहारा व्यक्तियों के भविष्य को सुधारने व प्रदेश से भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने में कारगर साबित होगी। पांडे ने कहा कि गत चुनाव में कांग्रेस पार्टी छल-कपट व झूठ बोल कर सत्ता में आई थी। उसने युवाओं को सब्जबाग दिखाए थे कि सरकार आने पर बेरोजगारी भत्ता देंगे, हर घर से रोजगार देंगे, लेकिन ये सब बातें चुनाव जीतने के बाद हवा-हवाई हो गईं।

Corruption : पात्रों को मिलेंगा रोजगार, चोर दरवाजे से भर्तियां होंगी बंदः अनुराग 

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह का पूरा परिवार जमानत पर चल रहा है और अपनी पेशियां भुगतने के लिए पूरा समय हिमाचल से बाहर लगाया जा रहा है। ऐसे में वर्तमान सरकार से उम्मीद लगाना अपने आप को धोखा देने के समान है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के सत्ता में आते ही प्रदेश के युवाओं को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा तथा प्रदेश में योग्य एवं पात्र व्यक्तियों को रोजगार मिलेंगे तथा चोर दरवाजे से भर्तियां बंद होंगी। 

Corruption : मोदी सरकार आने पर महंगाई पर लगी लगामः वीरेंद्र

सांसद वीरेन्द्र कश्यप ने कहा कि जब से केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार आई हैं, महंगाई पर लगाम लगी है, भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है और विकास की गति तीव्र हुई है। उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र का विकास बीजेपी सरकार के समय ही संभव हो पाया है और पूरे क्षेत्र में चहुंमुखी विकास हुआ है।

Corruption : मंडी संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र बनाने का लिया है संकल्पः रामस्वरूप

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने मंडी जिला संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र बनाने का संकल्प लिया है और पीएम नरेन्द्र मोदी के सहयोग से क्षेत्र में नए-नए उद्योग आ रहे हैं और नए उद्योगों के आने से स्थानीय युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष, मंत्री एवं विधायक जयराम ठाकुर ने कहा कि जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, यहां के क्षेत्र के साथ अन्याय होता आया है। पार्टी की सरकार आने पर मंडी क्षेत्र के विकास में नए पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ‘‘सबका साथ, सबका विकास के मुद्दे को लेकर इस बार 50 के पार जाएगी तथा प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। बिलासपुर में पार्टी विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी द्वारा प्रदेश सरकार के विरुद्ध ‘‘माफिया राज हटाओ, हिमाचल बचाओ का नारा दिया है, वह धीरे-धीरे सच साबित हो रहा है। अब जिले के नेता एक-दूसरे पर करोड़ों का गोरखधन्धा करने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : MC Shimla : BJP समर्थित 19 पार्षद फिर अज्ञात स्थान पर

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: