मंडी में Sukhram-Anil, द्रंग में Kaul व जोगिंद्रनगर में Gulab Singh ने डाला वोट 

0

छातर पंचायत में 120 साल की बुजुर्ग महिला  चुहड़ी देवी ने मतदान

मंडी। जिला भर में लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह से लंबी कतारों में लगे हुए हैं। शहर में पूर्व मंत्री पंडित सुखराम, बीजेपी के सदर मंडी से प्रत्याशी अनिल शर्मा, उनकी पत्नी और बेटे आश्रय ने अपने मत का प्रयोग किया। साथ ही द्रंग हल्के में स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने भी अपने पोलिंग स्टेशन पर जाकर वोट किया।
Sukhram Anil votesजिला के अन्य 10 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी मतदान की प्रक्रिया में भाग लिया। हालांकि सुबह के समय सर्दी के चलते लोगों में मतदान को लेकर ज्यादा उत्साह नहीं थालेकिन दस बजे तक लोगों का हजूम भी वोट देने के लिए बढ़ने लगा। वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पंडित सुखराम ने कहा कि जिस प्रकार से आज सदर और प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति बनी हुई है उसके लिए वीरभद्र पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि अगर वीरभद्र ने उनके साथ अपमान की राजनीति नहीं की होती तो आज उन्हे कांग्रेस की हार नहीं देखनी पड़ती।
वहीं बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा ने कहा कि लोग बदलाव चाह रहे थे। वहीं, द्रंग से कांग्रेस के प्रत्याशी ठाकुर कौल सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया और कहा कि द्रंग की जनता उन्हें 9वीं बार हिमाचल की विधानसभा भेजेगी। उधर नाचन विधानसभा क्षेत्र की छातर पंचायत में 120 साल की बुजुर्ग महिला चुहड़ी देवी ने मतदान किया। जोगिंद्रनगर में लोग सुबह 8 बजे ही मतदान केंद्रों की ओर निकल पड़े तथा कतारबद्ध होने लग गए। जोगिंद्रनगर से बीजेपी प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर ने अपने पुत्र सुमेंद्र ठाकुर व बहू मेघना ठाकुर के साथ मझारनू में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस अवसर पर गुलाब सिंह ने कहा कि जोगिंद्रनगर का मतदाता काफी प्रबुद्ध है और वह लगातार विकास के साथ चलता रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply