सड़क के किनारे पार्क HRTC की BUS जल कर राख

1

- Advertisement -

नितेश सैनी/सुंदरनगर। मंडी जिला के सरकाघाट के गांव समेला में सड़क के किनारे खड़ी एचआरटीसी की बस जलकर राख हो गई है। पुलिस के अनुसार सुंदरनगर डिपो की बस को समेला बाजार में रविवार शाम को सड़क के किनारे खड़ा किया गया था। रविवार रात को बस में आग लगने के कारण वह पूरी तरह से जल कर राख हो गई। बस में आग रात रविवार रात 10 बजे के करीब लगी। बस का ड्राइवर अमरजीत सिंह व परिचालक कर्म सिंह बस से करीब 100 मीटर दूर अपने कमरे में सौ रहे थे। रात को जैसे ही उन्हें बस के शीशे टूटने की आवाज सुनाई दी और बाहर निकलकर दोनों बस की ओर गए तो उन्होंने देखा कि बस में आग लगी हुई थी। 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना समेला के प्रधान अश्वनी कुमार को दी। जिस पर उन्होंने पुलिस व फायर ब्रिगेड  को फोन पर सूचित किया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक बस जल कर पूरी तरह से खाक हो गई थी। सुंदरनगर डिपो की यह बस सुंदरनगर से समेला तक आती है। एचआरटीसी सुंदरनगर डिपो के आरएम उत्तम चंद ने बताया कि समेला में सड़क किनारे पार्क आई गई बस में रविवार रात अचानक आग लगने के कारण बस पूरी तरह जलकर राख हो गई है। बस की कीमत 25 लाख के करीब है। पुलिस ने मामला दर्जकर के छानबीन शुरू कर दी है। बलद्वाड़ा पुलिस थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार के मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्जकर के छानबीन की जा रही है तथा फोरेंसिक टीम को  भी मौके पर बुलाया गया है।

थाना कोलियां में एक पशुशाला जलकर राख

बिलासपुर। पंचायत सलोआ के गांव थाना कोलियां में एक पशुशाला जलकर राख हो गई है।  किसी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है,  लेकिन पशुशाला जलकर पूरी तरह से राख हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना उस वक़्त घटी जब थाना कोलियां के निवासी विधि सिंह पुत्र ख्वाजा राम दिहाड़ी लगाने के लिए बाहर गया हुआ था तथा  विधि सिंह की पत्नी शीला  पशुओं  को चराने के लिए जंगल गई थी, जब वो वापस अपने घर आई तो उसने देखा की घर में आग की लपटें उठ रही थीं। तभी वो चिल्लाई  कि उसके घर में आग लग गई है। गांव के लोग इकट्ठे हुए तथा आग बुझाई। गांव के लोगों की मेहनत से विधि सिंह का घर बच  गया।

- Advertisement -

Leave A Reply