Advertisements

500 का नोट देख सवारियों को Bus से उतारा

- Advertisement -

घुमारवीं।पीएम नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद करने का असर कुछ ही घंटों में दिखना शुरू हो गया है। काला धन कितना बाहर आएगा इसका पता तो बाद में चलेगा पर अभी तो आम आदमी पिसना शुरू हो गया है। कल रात को मोदी के ऐलान के बाद बस में सफर करने वालों के लिए तो आफत आ गई।

  • पेट्रोल पंपों पर वाहनों की सुबह से ही लंबी लाइनें

bus-2कंडक्टर ने 500 का नोट देखकर सवारियों को नीचे उतार दिया। ऐसा एक नहीं अनेक जगह पर हो रहा है। इस वक्त हालात यह बने हुए हैं कि छोटे नोट के लिए मारामारी पड़ी हुई है।

हुआ यूं कि लोकल चलने वाली बसों पर रोज की ही तरह आने-जाने वाले लोग सवार हो गए और 500 और 1,000 के नोट बंद होने से बेखबर उन्होंने कंडक्टर को बड़े नोट थमा दिए, जिसके बाद कंडक्टर ने आव देखा न ताव और उन्हें सीधे बस से उतार दिया। हालांकि, लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन वहां सिर्फ माहौल में ही गर्माहट देखी गई और लोग आपस में ही उलझते रहे। वहीं, घुमारवीं क्षेत्र के तहत आने वाले पेट्रोल पंपों पर वाहनों की सुबह से ही लंबी लाइनें लग रही है। पीएम के आदेशों अनुसार अगले तीन दिनों तक पेट्रोल पंप, अस्पताल आदि में लोग पुराने 500 और 1000 के नोटों का इस्तेमाल कर सकते हैं। लोग पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले को जल्दबाजी में लिया गया निर्णय भी बता रहे हैं।

Advertisements

- Advertisement -

1 Comment
  1. Divya Chauhan says

    galat bat hai ye bilkul

%d bloggers like this: