- Advertisement -

साहब ! गड्ढों की मरम्मत तो करवाइए, लोगों की हड्डियां टूट गईं

 बारिश चे चलते  शहर भर में गड्डे होने से लोगों को हो रही परेशानी  

0

- Advertisement -

हमीरपुर। बरसात के दिनों में  शहर के सभी चौक दयनीय हालत में है। हाल यह है कि चौक पर बने बड़े-बड़े गड्ढों से वाहन चालक जान जोखिम में डालकर वाहन चलाते हैं। अकसर हादसों का अंदेशा बना रहता है। खासकर दोपहिया वाहन चालकों के लिए तो सड़क पर पड़े ये गड्ढे किसी मुसीबत से कम नहीं है। बात चाहे नादौन चौक की हो या फिर भोटा या फिर अणु चौक की सभी जगहों पर काफी समय से सड़क बुरी तरह से टूटी हुई है लेकिन संबंधित विभाग भी कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है। बता दें कि अणु चौक पर तो कई दुर्घटनाएं भी हो चुकी है और कई बाइक सवार अपनी हडि्डयां तक तुड़वा बैठे  हैं। ऐसा लगता है कि प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना के इंतजार में है तभी तो बदहाल हालत को दुरूस्त नहीं कर रहा है।
बाइक सवार श्याम सिंह  का कहना है कि सड़कों की हालत दयनीय है और गड्डे ही गड्डे पड़े हुए हैं। उन्होंने हमीरपुर के विधायक से आग्रह किया कि जल्द सड़कों की हालत को सुधारा जाए। स्थानीय दुकानदार ने बताया कि नादौन चौक पर बहुत गड्ढे हैं और बाइक सवार को तो पता नहीं चलता है जिससे कई बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त  हुए हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि बरसात के दिनों में गड्ढों की मरम्मत  होनी चाहिए। वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी कुलदीप पठानिया ने भी सड़कों की हालत पर जिला प्रशासन को कोसते हुए कहा कि सड़कों की हालत खराब बनी हुई है। लोग परेशानी के दौर में है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने में फेल होती नजर आ रही है।
पीडब्लूडी के अधिकारियों का कहना है कि भारी बरसात के कारण हमीरपुर की मुख्य सड़क पर कई जगह सड़कें उखड़ गई है बरसात के बाद इन्हें ठीक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई जगह सीवरेज के कनेक्शन लेने के लिए सड़क उखड़ी गई वहां भी जल्द पेंच वर्क किया जाएगा ।

- Advertisement -

%d bloggers like this: