Advertisements

कुक मारपीट मामला: ददाहू में ग्रामीणों का प्रदर्शन, डॉक्टरों के निलंबन की मांग

अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

- Advertisement -

नाहन। ददाहू अस्पताल में कुक से मारपीट करने के मामले में बुधवार को ग्रामीणों ने डॉक्टरों के रवैये के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की। इस मौके पर उपस्थित सीएमओ डा. संजय शर्मा ने स्थिति पर काबू पाया। सीएमओ के आश्वासन के बाद ही ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीणों ने आरोपी डॉक्टरों को तत्काल निलंबित करने को लेकर सीएमओ को ज्ञापन भी सौंपा।

बता दें कि ददाहू अस्पताल में बंद कमरे में कुक की मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बुधवार को ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा गया। गुस्साए ग्रामीण सुबह ही अस्पताल परिसर में एकत्रित हुए और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उधर, रेणुका पुलिस ने मंगलवार देर रात को दोनों चिकित्सकों को गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया।

उधर, सीएमओ डॉक्टर संजय शर्मा ने बताया कि अस्पताल में इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दोनों चिकित्सकों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि सोमवार की रात सिविल अस्पताल ददाहू में तैनात दो डाक्टरों ने कैंटीन के कुक राकेश के साथ बंद कमरे में मारपीट की। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा था।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: