- Advertisement -

हिमाचल की बेटियों ने मलेशिया में लाई मेडल की बहार, गोल्ड ब्रॉन्ज पर कब्जा

800 मीटर दौड़ में मनीषा ने जीता गोल्ड

0

- Advertisement -

सोलन/नाहन। एशियन पेसिफिक मास्टर्स गेम्स 2018 में हिमाचल की बेटियों ने मलेशिया के पिनांग में मेडल की बाहार ले आई है। यहां पर हिमाचल के खिलाडिय़ों शानदार प्रदर्शन करते हुए कई गोल्ड, ब्रॉन्ज पर कब्जा जमाया है।

प्रतियोगिता के सातवें दिन सोलन व सिरमौर के तीन महिला एथलीट पदक जीतने में कामयाब रही। नाहन की सीमा परमार ने पांच हजार मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता है। हिमाचल की इन बेटियों ने इस प्रतियोगिता में मेडल हासिल कर देश समेत राज्य का भी नाम ऊंचा किया है।

वहीं हॉकी टीम भी गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रही। इस तीम में हिमाचल के 5 खिलाड़ी थे।सोलन के सीनियर सेकंडरी स्कूल ब्वॉयज में डीपीई पद पर तैनात मनीषा तोमर ने 40 प्लस आयुवर्ग की 800 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

डिसकस थ्रो में सोलन के सीनियर सेकंडरी स्कूल कोठों में पीईटी के पद पर तैनात अनुराधा शर्मा ने 40 प्लस आयुवर्ग के डिसकस थ्रो मुकाबले में ब्रांज मेडल जीता। 5000 मीटर वॉक के 45 प्लस आयुवर्ग मुकाबले में सीनियर सेकंडरी स्कूल गल्र्ज नाहन की ने ब्रांज मेडल जीता,55 प्लस डिसकस थ्रो में गल्र्ज सीनियर सेकंडरी स्कूल सुदेश हाजरी ने चौथा, कांगड़ा के डॉ अश्विनी अवस्थी ने जैवलिन थ्रो चौथा स्थान हासिल किया।

- Advertisement -

%d bloggers like this: