- Advertisement -

पीएम मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज, अब कुमारस्वामी को दी चुनौती

PM Modi completes fitness challenge Now the challenge given to Kumaraswamy

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों फिटनेस का ट्रेंड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अब स्वीकार कर लिया है। बुधवार को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें मोदी कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री पार्क में कई तरह के अभ्यास कर रहे हैं।

पीएम ने इसके साथ ही कर्नाटक के नए सीएम एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है। मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉमिनेट किया था। पीएम ने लिखा कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी।

अनुष्का शर्मा पहले ही कोहली का ये चैलेंज पूरा कर चुकी हैं। राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरुकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी।

- Advertisement -

%d bloggers like this: