लक्जरी गाड़ियों में शराब तस्करीः Innova से 48 पेटी शराब पकड़ी

0

हिमाचल-पंजाब सीमा पर नाके पर पुलिस ने की कार्रवाई

ऊना। जिला में बढ़ती शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने कमर कसी हुई है। ऊना पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों में चंडीगढ़ से ऊना पहुंच रही अवैध शराब की तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मैहतपुर के समीप एक इनोवा (पीवी-12-वाई – 4183) से 48 पेटी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने गाड़ी और शराब को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गाड़ी छोड़ कर अंधेरे में भाग गया चालक

जाहिर है जिला ऊना में शराब माफिया लग्जरी गाड़ियों में शराब ढोकर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहा था लेकिन समय रहते ऊना पुलिस ने शराब माफिया के प्रयास पर पानी फेर कर रख दिया। ऊना पुलिस ने सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से ऊना लाई जा रही अवैध शराब का जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने हिमाचल-पंजाब सीमा पर नाके के दौरान एक इनोवा गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया, लेकिन जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी और देशी शराब की पेटियां मिली है। पुलिस ने शराब और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और चालक की धरपकड़ का प्रयास शुरू कर दिया है ताकि बड़ी मछलियों को भी पकड़ा जा सके।

वहीं, मैहतपुर चौकी प्रभारी खेम सिंह के अनुसार   पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रात को  भटोली में नाका लगाया था। जब यह गाड़ी आई तो पुलिस ने उसे रुकने को कहा लेकिन चालक गाड़ी  खड़ी करके अंधेरे में फरार हो गया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर से 48 पेटियां शराब की मिली हैं। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान इसी तरह से आगे जारी रहेगा। 

You might also like More from author

Leave A Reply