- Advertisement -

उतराखंड से हिमाचल लाई जा रही अवैध शराब की खेप पकड़ी

Police caught illegal liquor in Poanta Sahib

0

- Advertisement -

पांवटा साहिब। पुलिस ने उतराखंड से हिमाचल लाई जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। देर शाम सिंगपुरा चौकी के अंतर्गत चौकी इंचार्ज एएसआई चेतन चौहान की अगुवाई में पुलिस ने हिमाचल व उत्तराखंड की सीमा पर स्थित खोदरी में नाकाबंदी की थी।

इस दौरान उत्तराखंड से हिमाचल की ओर आ रही पिकअप ( एचपी 17 डी 2514) को तलाशी के लिए रोका तो। चालक इतनी बड़ी मात्रा में ले जाई जा रही शराब का कोई भी परमिट या लाइसेंस नहीं दिखा सका। जिसके बाद पुलिस ने अवैध शराब की खेप को कब्ज़े में लेकर आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है।पिकअप से 10 पेटी रॉयलस्टैग, 5 पेटी ब्लेंडर प्राइड, 50 पेटी बीयर सुपर स्ट्रांग, 4 पेटी बीयर एलीफेंट, 30 पेटी संतरा मार्का देसी शराब, 10 पेटी संतरा मार्का अधिया, 5 पेटी संतरा मार्का क्वार्टर बरामद की है। पुलिस ने मौके पर ही चालक 24 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र दुर्गुराम निवासी शिलाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले काफी अरसे से इस रास्ते से अवैध शराब उत्तराखंड से हिमाचल लाई जा रही थी, बीते रोज़ नाकाबंदी के दौरान सिंगपुरा पुलिस ने इस तस्करी का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर के एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: