- Advertisement -

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, 3 लड़कियां और 1 ग्राहक काबू 

नए एसपी की मसाज पार्लरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, अब तक दर्जनों पकड़े गए 

0

- Advertisement -

रेवाड़ी। शहर के पॉश ब्रास मार्केट में चल रहे स्पा सेंटर पर मंगलवार पुलिस के छापे में 3 लड़कियां व एक ग्राहक को काबू किया गया है। स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। मॉडल टाउन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
मुम्बई केजीएन के नाम से यह स्पा सेंटर हाल में खुला था। स्पा सेंटर की संचालक मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने दबिश दी और  एक युवक को लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे काबू किया गया। स्पा सेंटर की संचालिका नीमराणा निवासी हकीम बी, यूपी के हमीरपुर की रहने वाली रेखा, एमपी के सतना निवासी शांति के अलावा ग्राहक नीमराणा निवासी दीपचंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दो माह में ताबड़तोड़ कार्रवाई

स्पा सेंटर की आड़ में चलने वाले सेक्स रैकेट के खिलाफ रेवाड़ी में पहली बार एसपी राजेश दुग्गल के आने के बाद कार्रवाई शुरू हुई है। पुलिस ने मई में एक साथ 5 स्पा सेंटर पर रेड मारकर दर्जनों युवक व युवतियों को पकड़ा था। उसके बाद धारूहेड़ा में कई स्थानों पर दो बार रेड कर कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद तमाम स्पा सेंटर एक तरह से बंद हो गए थे। एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि गैरकानूनी धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ हमारा अभियान निरंतर जारी रहेगा।

- Advertisement -

%d bloggers like this: