- Advertisement -

पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़ा चिट्टा, नाहन में 12 बोतल देसी शराब बरामद

0

- Advertisement -

बिलासपुर / नाहन। पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है। रात के समय नाके के दौरान पुलिस ने बस अड्डे पर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका। इस पर जब वह भागने लगा तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली। उसके पास से  1.72 ग्राम चिट्टा व खाली इंजेक्शन बरामद हुआ है।  आरोपी की पहचान अजय कुमार पुत्र सदा राम गांव खेरियां, बिलासपुर के रूप मैं हुई है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद आज उसे सदर पुलिस ने कोर्ट मैं पेश किया जहां से रिमांड पर भेज दिया है। वहीं स्पेशल टास्क फोर्स के इंचार्ज संजीव पुंडीर ने बताया कि पुलिस की नशे के खिलाफ मुहिम जारी है और नशे का कारोबार करने वालों को पकड़ा जा रहा है। 

वहीं, माजरा पुलिस ने एक व्यक्ति के स्टोर में दबिश देकर देसी शराब की 12 बोतल बरामद की हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार माजरा पुलिस के एएसआई यशपाल सिंहए मुख्य आरक्षी खजान सिंह व आरक्षी मुकेश कुमार की टीम ने पुरूवाला के समीप यह कार्रवाई अमल में लाई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अमरगढ़ में एक व्यक्ति ने शराब बेचने का अवैध धंधा चला रखा है। पुख्ता सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर छोटा राम(37) के स्टोर की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने एक पेटी से देसी शराब की 12 बोतल बरामद की। पुलिस टीम को आरोपी किसी भी तरह का कोई लाइसेंस अथवा परमिट पेश नहीं कर सका। इसके बाद पुलिस ने शराब कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है।

 

जंजैहली में पुलिस ने पकड़ी 4.060 किलोग्राम चरस

जंजैहली। नशे के खिलाफ चलाए अभियान में जंजैहली पुलिस टीम ने नशे की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक व्यक्ति से 4.060 किलो ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार सुरागबरारी मुकाम जोगणीधार के पास जंजैहली पुलिस की एक टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान पैदल रास्ते के लिए बनी एक पगडंडी से नीचे आ रहे दो व्यक्तियों पर शक होने के चलते पुलिस ने उन्हें रोका और उनकी तलाशी ली। पुलिस को उनके पास से 4.060 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मौका पाकर दूसरा व्यक्ति वहां से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पकड़े गए आरोपी की पहचान ताराचंद पुत्र नाहरू राम करसोग मंडी के रूप में हुई है।

पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मंडी के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से 4.060 ग्राम चरस बरामद की है, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

- Advertisement -

%d bloggers like this: