- Advertisement -

हेल्थ मिनिस्टर के घर में अस्पतालों की हेल्थ खराब, सांसद ने बाबुओं को फटकारा

Poor status of hospitals in home state of central health minister worried MP

0

- Advertisement -

बिलासपुर। केंद्रीय हेल्थ मिनिस्टर जय प्रकाश नड्डा के होम टाउन बिलासपुर के अस्पतालों की खराब सेहत को लेकर युवा कांग्रेस के तीखे तेवर के बाद सांसद अनुराग ठाकुर ने बाबुओं की क्लास ली है। सांसद ठाकुर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान जमकर क्लास ली।

बिलासपुर जिले में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के चलते लोगों को इलाज के लिए पंजाब और हरियाणा का रुख करना पड़ रहा है। उन्होंने बिलासपुर जिले के अस्पतालों की बिगड़ती स्थिति को लेकर चिंता जताई। स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के आदेश दिए। बैठक में ठाकुर ने अधिकारियों से आग्रह किया कि वे जनसेवा के प्रति हमेशा समर्पित रहें। तभी देश व समाज प्रगति की राह पर अग्रसर हो सकता है।

धरना-प्रदर्शन और घेराव की चेतावनी

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सलाहकार आदित्य गौतम ने नैना देवी में कहा कि बिलासपुर के क्षेत्रीय हॉस्पिटल में डॉक्टरों की कमी है। प्रदेश सरकार मात्र तबादलों की सरकार बनकर रह गई है। बीजेपी प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के मुद्दे को लेकर सत्ता में आई थी। लेकिन, सत्ता में आते ही पर इन मुद्दों को भूल गई। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के अंदर जिला बिलासपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं का सुधार नहीं हुआ और डॉक्टरों की तैनाती नहीं हुई तो युवा कांग्रेस जन आंदोलन शुरू करेगी। धरना-प्रदर्शन और घेराव किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से सरकार की होगी।

- Advertisement -

%d bloggers like this: