Dhumal की चुटकीः दुल्हन तैयार रखे Congress, दूल्हा आ जाएगा

0

सुनैना जसवाल/ऊना। बिना दूल्हे की बारात को लेकर ताने मार रही कांग्रेस को नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने करारा जवाब दिया है। चंडीगढ़ में पार्टी की मीटिंग के लिए रवाना होने से पहले धूमल ने ऊना में कहा कि कांग्रेस दुल्हन तैयार रखे  दूल्हा आ जाएगा। बहरहाल, धूमल के साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती भी यहां मौजूद थे। धूमल ने कहा कि बीजेपी मिशन 50 नहीं मिशन 60 को सफल करेगी। वहीं, बीजेपी के सीएम प्रत्याशी के सवाल पर धूमल ने कहा कि पार्टी हाईकमान सही समय पर इसका निर्णय करेगी।

  • जाहिर है कि चंडीगढ़ में आज शाम बीजेपी के सभी दिग्गज मिलेंगे और प्रत्याशियों के नामों को स्वीकृति देंगे। उसके बाद सूची केंद्रीय संसदीय बोर्ड के समक्ष मंजूरी के लिए जाएगी।

दो दिन पहले नयना देवी में हुई पार्टी की चुनाव कमेटी की बैठक में 38 विधानसभा क्षेत्रों के लिए संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई। उस दौरान एक सप्ाह के बाद फिर से कार्य समिति की बैठक बुलाने का निर्णय लिया था लेकिन गुरुवार को चुनाव की तारीख तय होने के बाद अब पार्टी को जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की सूची फाइनल कर हाईकमान को भेजनी होगी, जिसके लिए आज शाम चंडीगढ़ में मंथन होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply