Advertisements

देरी से School पहुंचा तो Principal ने बच्चे को दिए जख्म, देखें वीडियो 

Principal thrashes a student with iron rod for being late

- Advertisement -

रविंद्र सिंह/ पठानकोट। यहां के केएफसी School में पढ़ने वाले सातवीं के एक बच्चे को देरी से स्कूल आने पर Principal ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। बच्चे की मां की शिकायत पर डिवीजन नंबर-2 पुलिस अब जांच में जुटी है। 
इससे पहले भी इसी स्कूल के Principal  पर एक बच्चे की बुरी तरह से पिटाई कर उसका हाथ तोड़ देने की शिकायत आ चुकी है। पीड़ित बेट मोहित ने जब मां आशा कुमारी से जब सारी घटना बताई तो वह उसे लेकर स्कूल पहुंची, लेकिन तब तक स्कूल बंद हो चुका था। मोहित की मां ने कहा कि बच्चों के साथ क्रूर व्यवहार करने वाले Principal को बर्खास्त कर देना चाहिए। मोहित के पिता की पिछले साल मौत हो चुकी है। आशा कुमार किसी तरह लोगों के घरों में काम कर बेटे को पढ़ा रही हैं। उन्होंने कहा कि अब इंसाफ की सारी आस पुलिस पर ही आकर टिकी है।
यह है पूरा घटनाक्रम 
मोहित की कसूर बस इतना ही है कि वह देर से स्कूल पहुंचा था। इस पर बौखलाए प्रिंसिपल ने पहले तो बच्चे को लकड़ी के डंडे से पीटा, फिर जब वह डंडा टूट गया तो उसने लोहे की रॉड उठाकर मारना शुरू किया। मोहित की पीठ, कमर के निचले हिस्से और टांगों पर पिटाई के नीले निशान पड़ गए हैं। घर लौटकर जब उसने मां को सारी बात बताई, तब जाकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: