- Advertisement -

नाहन अस्पताल से सजायाफ्ता कैदी फरार, सूचना देने वाले को मिलेगा 10 हजार का ईनाम

Prisoner absconding from Nahan Hospital

0

- Advertisement -

नाहन। केंद्रीय आदर्श कारागार नाहन में मर्डर के जुर्म में उम्र कैद की सजा काट रहा एक कैदी नाहन अस्पताल से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिन से कैदी पुलिस की कस्टडी में था। मंगलवार को अस्पताल से ही कैदी फरार होने में कामयाब हो गया। इसके बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। वहीं, एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने सजायाफ्ता कैदी की सूचना (क्लू) अथवा पकड़ने वाले व्यक्ति को 10 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

एसपी ने बाकायदा फरार कैदी की फोटो भी जारी की है। एसपी सिरमौर ने फरार कैदी की फोटो को सभी ग्रुप्स में शेयर करने का भी आग्रह किया है। बहरहाल, सात घंटे बाद भी फरार कैदी का पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। सवाल उठ रहे हैं कि अस्पताल में पुलिस की कस्टडी के बावजूद कैदी किस तरह फरार हो गया। कहीं न कहीं इसमें पुलिस की नाकामी भी सामने आ रही है। लिहाजा, यह भी जांच का विषय है।

जानकारी के अनुसार कैदी 22 मई से पुलिस की कस्टडी में पाईल्स की बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती था। लेकिन, मंगलवार सुबह सात से आठ बजे के बीच कैदी लक्ष्मण पटेल निवासी मानपुर, वाराणसी पुलिस कर्मियों की आंख में धूल झोंकने में कामयाब हो गया। फरार कैदी 7 दिसम्बर, 2013 से नाहन जेल में सजा काट रहा था।

- Advertisement -

%d bloggers like this: