Priya Prakash के Fame से परेशान हुए घरवाले, भेजा Hostel

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा गाने का वीडियो, रातोंरात बनीं स्टार

490

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। प्यार का सीजन चल रहा है इसलिए हर कोई इस वीडियो को देख रहा है और शेयर भी कर रहा है। बता दें कि प्रिया सिर्फ 18 साल की हैं और वह मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इस एक छोटे से वीडियो ने उन्हे रातोंरात स्टार बना दिया है। प्रिया की पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि वह दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। लेकिन इस बात से उनके घर वाले काफी परेशान हैं। यहां तक कि उन्होंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।

प्रिया की मां प्रीथा का कहना है कि उन लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इतनी जल्दी यह सब हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम प्रि‍या की एक्टिंग की चाहत के चलते उसे एक ऑडिशन में ले गए थे। पिछले साल जब हम प्रिया को ऑडिशन के लिए लेकर गए थे तब वह 12वीं में पढ़ रही थीं। इस ऑडिशन में भी प्रिया का सलेक्शन हो गया था, लेकिन बोर्ड एक्जाम के चलते वह शूटिंग पर नहीं गई फिर फिल्ममेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।

उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है। डायरेक्टर का कहना है कि प्र‍िया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज न हो जाए। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है और बहुत ही कम सीन्स शूट हुए हैं इसलिए इस पूरे शोर-शराबे के चलते घरवालों ने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है। बता दें तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो क्ल‍िप एक मलयाली गाने का है। ये गाना प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: