Advertisements

प्यार पाने के लिए आज रात जरूर करें ये उपाय 

- Advertisement -

आज पौष माह ही पूर्णिमा है और आज रात आप अगर अपना प्यार पाना चाहते हैं तो ये उपाय जरूर कर सकते हैं। खास बात यह है कि यह उमाय आप को चंद्रमा के समक्ष करना है। चंद्रमा सुंदर तो दिखता ही है और हम उसे पवित्र भी मानते हैं, पर फेंगशुई में चंद्रमा को बहुत ही शुभ माना जाता है। खासकर प्रेम, विवाह के मामले में तो फेंगशुई में यकीन रखने वाले चंद्रमा को ही इसका कारक मानते हैं। हालांकि चांद की तो आम जीवन में भी तुलना अपने प्यार से की ही जाती है और भारतीय ज्योतिष में भी चंद्रमा को मन का कारक माना जाता है। फेंगशुई के अनुसार अपना मनचाहा प्यार पाने के लिये आपको भी चंद्रमा के साथ ही यह प्रयोग करना होगा।

यह प्रयोग बहुत ही आसान और रोमांचक भी है। आपको करना बस इतना है कि आज रात आसमान में पूर्णिमा का चंद्रमा दिखाई दे रहा हो, उस समय आपको पानी में साबुन मिलाकर एक स्ट्रा से बुलबुले बनाएं और चंद्रमा की ओर कुछ देर तक उड़ाते रहें। मन में आपकी यही इच्छा होनी चाहिए कि यह आप अपने प्यार को पाने के लिए कर रहे हैं। अपने प्रियतम या अपनी प्रेयसी को पाने की शिद्दत ऐसी हो कि बुलबुलों में आपको उनका चेहरा नज़र आए या फिर आप पहले से ही अपने साथी के साथ प्रेम संबंध में हैं और चाहते हैं कि वही आपका जीवनसाथी बने, तो ऐसे में आप अपने साथी को सामने बैठाकर साबुन के पानी के बुलबुले चंद्रमा की ओर उड़ाएं व उनमें से अपने साथी का चेहरा देखें।
फेंगशुई के जानकार ऐसा यकीन रखते हैं कि आपका यह प्रयोग आपकी मनोकामना को पूर्ण करता है और अपने साथी के साथ रहने का आपका सपना पूरा होता है। तो देर किस बात की है इस पूर्णमासी पर बुलबुले उड़ाएं आसमान में चमकते चांद के साथ अपने प्यार का सपना सच करें।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: