- Advertisement -

राजगढ़ पुलिस ने पकड़ीं अंग्रेजी शराब की 180 बोतलें, पियक्कड़ चालकों के चालान भी काटे

नशे के खिलाफ शिकंजा कसने के लिए लगाया था नाका

0

- Advertisement -

नाहन। राजगढ़ पुलिस की नशे के खिलाफ मुहिम जारी है। राजगढ़ में नाकाबंदी के दौरान स्थानीय पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा नाके के दौरान पुलिस ने पांच पियक्कड़ वाहन चालकों के चालान भी काटे।

जानकारी के अनुसार नशे के खिलाफ शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने रात को नाका लगाया था। इस दौरान अवैध रूप से ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 180 बोतलें पकड़ीं। एएसआई यशपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने यशवंतनगर के समीप लगाए नाके के दौरान एक कार (एचपी 01एस-1181) को सोलन से सनौरा की तरफ जाते समय तलाशी के लिए रोका।

गाड़ी की तलाशी लेने पर अंग्रेजी शराब रॉयल स्टेग मार्का की 15 पेटियां बरामद की गईं कार को सोलन निवासी अजय मेहता चला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस दल में मुख्य आरक्षी राकेश व कमलजीत तथा गृह रक्षक जयपाल, प्रेमपाल व संजीव शामिल थे। इसके अलावा पुलिस ने रात 2 बजे तक शराब पीकर वाहन चलाने वालों के चालान भी काटे। मामले की पुष्टि एसपी रोहित मालपानी ने की है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: