Advertisements

बच्चियों के यौन उत्पीड़न, दुराचार मामले में बुजुर्ग गिरफ्तार

- Advertisement -

नाहनराजगढ़ पुलिस ने एक बुजुर्ग व्यक्ति के खिलाफ बच्चियों के यौन उत्पीड़न व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जांच शुरू कर दी है। आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार राजगढ़ में रह रहे एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने साथ रह रही बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया। बताया जा रहा है कि बच्चियों के पिता का काफी अरसे पहले निधन हो गया था। जबकि, बच्चियों की मां उन्हें छोड़ कर चली गई।
इसके बाद से ही आरोपी अपनी मृतक पत्नी के मृतक भाई की बच्चियों को पालपोस रहा है। दोनों बच्चियां उसके साथ ही रह रही हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब स्कूल जाते वक्त एक समाजसेवी महिला की दोनों नाबालिग बहनों से मुलाकात हुई। दोनों बहनों के सहमे होने के कारण उन्होंने असल बात से पर्दा उठाया। इसके तुरंत बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ राजगढ़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मामले की छानबीन तेज कर दी। राजगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम की धारा 6 और 8 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसएचओ बलवंत कंवर ने की है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: