Advertisements

बिग ब्रेकिंग- आखिर रजनी ने वीरभद्र को मना लिया, कहा : एक-दूसरे की टांग न खींचें नेता

बोली, अगले दो-तीन दिन में वीरभद्र सिंह कांग्रेस के कार्यक्रमों में साथ होंगे

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने आखिरकार पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को मना ही लिया। पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद गुरुवार को यहां मीडिया से उन्होंने कहा कि वे खुद वीरभद्र सिंह से मिल चुकी हैं। उन्होंने आश्वस्त किया है कि अगले दो-तीन दिन में वे कांग्रेस के कार्यक्रमों में साथ होंगे।

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह पार्टी के अनुभवी और सर्वमान्य नेता हैं। उन्हें जो कुछ कहना है, संगठन के मंच पर कहें। वे चाहें तो खुद सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी बात कर सकते हैं। उन्होंने साफ कर दिया कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को ऐसे नहीं हटाया जा सकता। रजनी ने पार्टी के नेताओं को आगाह किया कि वे सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के खिलाफ टीका-टिप्पणी न करें।

हम सब एक साथ हैं

रजनी पाटिल ने कहा कि 90 प्रतिशत कांग्रेस एक साथ है। अब पार्टी और भी मजबूत होगी। प्रदेश कांग्रेस आने वाले लोस चुनावों में एक साथ काम करेगी व इस बार चारों सीटों पर कब्जा करेगी। उन्होंने प्रदेश की जय राम सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह निकम्मी साबित हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार न तो युवाओं को रोजगार दे पाई और न ही गरीबों के खाते मे 15-15 लाख जमा कर पाई है। सम्मेलन में प्रदेश सहप्रभारी गुरकीरत सिंह, पीसीसी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, राम लाल ठाकुर महासचिव, जिला अध्यक्ष कमलेंद्र कश्यप व पूर्व विधायक राजेश धर्माणी मौजूद थे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: