- Advertisement -

चट्टानों के नीचे पिसा वाहन चालक, मौके पर ही मौत

0

- Advertisement -

Reckong Peo Car Accident : रिकांगपिओ। एक एक्सयूवी वाहन के चट्टानों के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकालकर अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसा इतना भंयकर था कि गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर करीब साढे़ तीन बजे जिला किन्नौर के पूर्वणी झूला के समीप एक एक्सयूवी वाहन चट्टानों के नीचे दब गया।

किन्नौर के पूर्वणी झूला के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

इस दुर्घटना में वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। रत्न घ्वज पुत्र राज भगत नेगी निवासी रिब्बा तहसील मूरंग जिला किन्नौर रिकांगपिओ से रिब्बा की तरफ जा रहे था कि पूर्वणी झूला के समीप पहाड़ी से अचानक चट्टानें उनके वाहन एक्सयूवी पर गिरीं व वाहन पूरी तरह चट्टानों  के नीचे दब गई।

वाहन के दबने की सूचना प्राप्त होते ही किन्नौर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई व चट्टानों को स्थानीय लोगों व एलएनटी की सहायता से हटाया गया व शव को अपने कब्जे में ले लिया। पूर्व विधायक तेजवंत सिंह नेगी, बीजेपी किन्नौर महामंत्री नरेन्द्र नेगी व महेश्वर नेगी ने मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

बीच सड़क पलटा टूरिस्ट वाहन, लगा जाम

कुल्लू। औट-लुहरी राष्ट्रीय राजमार्ग-305 में जलोड़ी पास के समीप एक टूरिस्ट वाहन सड़क में ही पलट गया है। हालांकि इस वाहन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग-305 यातायात के लिए पूरी तरह से बंद हो गया है। इसके चलते मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लाइनें लग गई हैं। जानकारी के अनुसार कलकत्ता के करीब 12 पर्यटक जलोड़ी पास घूमने गए थे। इस दौरान घियागी और सोझा के बीच यह वाहन सड़क में ही पलट गया, जिस कारण वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से ठप हो गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार यदि यह वाहन सड़क से नीचे गिरता तो बड़ा हादसे हो सकता था। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके की ओर रवाना हो गई। लोग अपने स्तर पर सड़क को बहाल करने का काम कर रहे हैं।

एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि सूचना मिलते ही बंजार थाना से एसआई मनोहर लाल के नेतृत्व में पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है। उन्होंने बताया कि वाहन में सवार सभी पर्यटक सुरक्षित हैं। उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है और मार्ग को जल्द बहाल करने की कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ें  : ब्यास में डूबे युवक का शव बरामद, परिजनों के हवाले किया

- Advertisement -

%d bloggers like this: