Income Tax की Raid: पवन बंसल के बेटे के उद्योग से 2016 का Record गायब

0

कर्मचारियों के रिकार्ड से भी हुई छेड़छाड़, कंपनी के कर्मचारियों ने किए खुलासे

नालागढ़। पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल के बेटे के थियोन फार्मा नामक फैक्ट्री में इन्कम टैक्स की रेड में कई बड़े खुलासे हुए हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि नालागढ़ के सैणीमाजरा गांव में स्थित इस उद्योग में इन्कम टैक्स की जांच में 2016 साल का कंपनी का रिकार्ड ही गायब हो गया है, इतना ही नहीं कंपनी में आने जाने वाले कर्मचारियों के रिकार्ड के साथ भी छेड़छाड़ हुई है। कंपनी में तैनात कुछ कर्मचारियों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि उनसे दो से चार घंटे तक ओवर टाइम लिया जाता रहा है, लेकिन इसके पैसे मुश्किल ही मिल पाते हैं।

अब  कर्मचारियों ने कंपनी प्रबधंन के खिलाफ मुंह खोला है। उनका कहना है कि एक बिल के साथ कंपनी में 50 गाड़ियों को एंट्री दी जाती रही है, इतना ही नहीं महीने में एक करोड़ का बिजनेस होने का दावा करने वाली कंपनी महीने में 70 से 80 करोड़ की दवाइयां सप्लाई करती है।

इन्कम टैक्स अधिकारियों ने कंपनी से कई जरूरी दस्तावेज जब्त किए

गौर रहे कि मंगलवार रात को पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल के बेटे के थियोन फार्मा उद्योग पर इन्कम टैक्स ने रेड डाली थी, जो गुरुवार को भी जारी रही। बताया जा रहा है कि इन्कम टैक्स के अधिकारियों ने कंपनी से कई जरूरी दस्तावेज भी जब्त किए हैं। बहरहाल, कंपनी में मंगलवार रात से दस्तावेजों की जांच जारी शुरू की थी। कंपनी में पंजाब और दिल्ली की करीब आठ गाड़ियां और 25 अधिकारी जांच में जुटे हैं। आयकर विभाग की टीम ने पूर्व मंत्री व उसके बेटे के चंडीगढ़ व पंचकूला स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की है।

You might also like More from author

Leave A Reply