Advertisements

रेहम खान ने किया खुलासा, समलैंगिक हैं इमरान खान

Reham Khan has revealed that Imran Khan is gay

0

- Advertisement -

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी ने पिछले कुछ समय में काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद अब रेहम खान ने कहा है कि इमरान खान समलैंगिक (होमोसेक्शुअल) हैं और उनके पार्टी के कुछ नेताओं के साथ संबंध रह चुके हैं। वहीं, रेहम ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी कई आरोप लगाए हैं।

रेहम ने अपनी आने वाली किताब में दावा किया है कि इमरान समलैंगिक हैं। रेहम ने खुलासा किया है कि इमरान, पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद समलैंगिक हैं और इनके रिश्ते थे। हालांकि, अभी तक इस पर इमरान और हमजा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन, सईद ने ट्विटर के जरिए इन आरोपों को खारिज किया है। सईद ने ट्वीट किया, ‘जो कुछ भी गंदा उन्होंने मेरे बारे में या किसी के बारे में लिखा है। मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है। यह साफ है कि वह किसके हाथों का मोहरा हैं।’

वसीम अकरम पर भी जड़े आरोप

रेहम ने इससे पहले इमरान खान पर उनकी शादी से पहले ही यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। रेहम के मुताबिक, जह वह इमरान से दूसरी बार मिली थीं और वॉक के लिए गई थीं तब इमरान ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। बता दें कि रेहम तबसे विवादों में हैं जबसे उनकी किताब का कुछ हिस्सा ऑनलाइन लीक हुआ है। रेहम ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। रेहम के मुताबिक, वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: