Advertisements

दीपिका पादुकोण के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग, दमकल वालों ने 90 को बचाया 

residential complex of actress Deepika Padukone caught fire in 32nd floor 

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के यहां वर्ली स्थित 33 मंजिला बिल्डिंग में बुधवार को भीषण आग लग गई। आग लगने के दौरान दीपका शूटिंग के सिलसिले में घर से बाहर थीं। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर 90-95 लोगों को सुरक्षित रूप से बचाया है।
दीपका का फ्लैट बिल्डिंग के 26वें माले पर है, जबकि आग 32वें माले में लगी और देखते ही देखते ऊपर की दो मंजिलों में फैल गई। आग से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मुंबई के वर्ली इलाके में स्थ‍ित 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। दीपिका पादुकोण इसी बिल्ड‍िंग में रहती हैं। हालांकि, जिस वक्त आग लगी ‘पद्मावत’ फेम एक्ट्रेस घर से बाहर थीं। फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।
सूत्रों ने बताया कि जिस समय आग लगी दीपिका एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर थीं। ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। बिल्डिंग का नाम Beaumonde बताया जा रहा है। दीपिका का फ्लैट इसी इमारत की 26वें फ्लोर पर है। दीपिका ने ये 2010 में 16 करोड़ रुपये में ये फ्लैट खरीदा था। ये अपार्टमेंट सिद्धिविनायक मंदिर के नजदीक है।
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: