Advertisements

Kullu की लगवैली में सड़क हादसे में Four killed,अनियंत्रित Car सड़क से पांच सौ मीटर नीचे पहुंची

लगवैली के भुट्टी में अनियंत्रित हो कर खाई में गिरी कार, महिला सहित चार की मौत

- Advertisement -

कुल्लू। लगवैली में एक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि लग वैली के भुट्टी गांव के पास एक आल्टो सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस कार में तीन पुरुष और एक महिला सवार थी, सभी लोग काल के ग्रास बन गए।

  • शालंक में रिश्तेदारों के पास से वापस अपने गांव पचाहली लौट रहे थे सभी

हादसे की की सूचना मिलते ही पुलिस, रेस्क्यू दल मौके पर पहुंचा और सड़क से करीब पांच सौ मीटर नीचे गिरे वाहन से शवों को निकाला। बताया जा रहा है हादसा भुटटी गांव के पास अंधे मोड़ पर हुआ है, जहां से वाहन अनियंत्रित होकर सीधा सड़क से नीचे करीब पांच सौ मीटर नीचे जा पहुंचा है।
दुर्घटना का शिकार हुए लोग दोहरानाला के पचाहली क्षेत्र के बताए जा रहे हैं, जो आल्टो कार में सवार होकर लगवैली के शालंक में रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे। जब वे वापस अपने घर लौट रहे थे तो भुट्‌टी गांव के पास यह हादसा पेश आया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।
सभी शवों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह पहुंचाया जा रहा है। हादसा कैसे पेश आया पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। पुलिस टीम हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन हादसा इतना भयानक था कि चार लोगों में से कोई भी नहीं बच पाया है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: